विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण: सीएम गहलोत से मिला विश्नोई समाज का प्रतिनिधिमंडल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सोमवार को विश्नोई समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की।

By: santosh

Updated: 01 Jun 2020, 06:29 PM IST

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सोमवार को विश्नोई समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने गहलोत से पुलिस निरीक्षक विष्णुदत्त विश्नोई की दुखद मृत्यु के मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

सरकार उनके परिजनों के साथ: सीएम
सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि निवास पर विश्नोई समाज के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर राजस्थान पुलिस के निरीक्षक विष्णुदत्त विश्नोई के दुखद मृत्यु प्रकरण में सीबीआई जांच की मांग की। सीएम ने कहा कि उन्होंने इस दौरान विश्नोई समाज के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि सरकार इस मामले में विधि परीक्षण करवाकर शीघ्र फैसला लेगी। गहलोत ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम थानाधिकारी विष्णु दत्त विश्नोई के परिवार के साथ हैं। विष्णुदत्त विश्नोई राजस्थान पुलिस के काबिल एवं निष्ठावान अधिकारी थे। उनकी सेवा व कर्तव्य निष्ठा को सदैव याद रखा जाएगा।

कौन-कौन था प्रतिनिधिमंडल में

cm_gehlot.jpg

सीएम से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई, उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भंवरसिंह भाटी, हरियाणा के विधायक कुलदीप विश्नोई, हरियाणा के विधायक धूड़ाराम विश्नोई, विश्नोई महासभा के अध्यक्ष हीराराम विश्नोई, लोहावट विधायक किशनाराम विश्नोई, लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई, फलौदी विधायक शोभाराम विश्नोई, नोखा विधायक बिहारीलाल विश्नोई, कोलायत विधायक हुकमाराम विश्नोई, पूर्व सांसद जसवंत सिंह विश्नोई, पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी विश्नोई और पूर्व मंत्री केसी विश्नोई सहित पूर्व विधायक एवं समाज के गणमान्य लोग शामिल थे।

जयपुर से की थी नौकरी की शुरुआत

विष्णुदत्त विश्नोई की मां बोलीं, न्याय नहीं मिला तो राजगढ़ की जनता को माफ नहीं करूंगी

चूरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई मूल रूप से श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थानांतर्गत गांव लूनेवाला के निवासी थे तथा इनके माता-पिता गांव में ही रहते हैं। जो खेती का काम करते हैं। इनका एक छोटा भाई है, जो सरकारी शिक्षक है। इनके एक पुत्री है, जो प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है तथा एक पुत्र जो दसवीं कक्षा में अध्ययनरत है। वर्तमान में उनका मकान बीकानेर में है। विश्नोई ने पुलिस सेवा में अपनी नौकरी की शुरुआत जयपुर से की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned