scriptक्या Sachin Pilot के साथ कांग्रेस छोड़ेंगे कैबिनेट मंत्री Vishvendra Singh? एक के बाद एक ट्वीट कर किया ‘धमाका’! | Vishvendra Singh comes in support of Sachin Pilot, Latest LIVE Updates | Patrika News

क्या Sachin Pilot के साथ कांग्रेस छोड़ेंगे कैबिनेट मंत्री Vishvendra Singh? एक के बाद एक ट्वीट कर किया ‘धमाका’!

locationजयपुरPublished: Jul 13, 2020 01:59:45 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

Vishvendra Singh comes in support of Sachin Pilot, Latest LIVE Updates : उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के बगावती तेवरों के बाद अब सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ( Vishvendra Singh ) ने भी बागी तेवर दिखा दिए हैं।

Vishvendra Singh comes in support of Sachin Pilot, Latest LIVE Updates
जयपुर।

राजस्थान की सियासत में धमाकेदार वीकेंड के बाद अब सोमवार भी ‘धमाकों’ का सिलसिला जारी रहना तय है। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के बगावती तेवरों के बाद अब सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ( Vishvendra Singh ) ने भी बागी तेवर दिखा दिए हैं। अपने बेबाक ट्वीट से चर्चाओं में रहने वाले पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने एक बार फिर ट्विटर पर ही ‘धमाका’ कर डाला है। उन्होंने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट कर इशारा कर दिया है कि वे पहले भी सचिन पायलट के साथ हैं, अब भी हैं और आगे भी बने रहेंगे।
विश्वेन्द्र सिंह के पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वे दिल्ली में एक बीमार सदस्य के साथ हैं। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक मीडिया ट्वीट का हवाला दिया जिसमें बताया गया कि वे मुख्यमंत्री निवास पर बुलाई गई विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। इस बारे में उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को सूचित कर दिया है।
https://twitter.com/vishvendrabtp/status/1282544383514927104?ref_src=twsrc%5Etfw
उपमुख्यमंत्री पायलट के दिल्ली होने की खबरों के बीच विश्वेन्द्र ने भले ही पायलट का नाम लिए बगैर खुद के दिल्ली में होने का ट्वीट किया है, लेकिन इसके सीधे तौर पर सियासी मायने ये निकाले जा सकते हैं कि वे सचिन पायलट के समर्थन में है।
वहीं दूसरे ट्वीट में ट्वीट में भी उन्होंने पायलट का नहीं लिया लेकिन इशारों ही इशारों में सब कुछ कह डाला। विश्वेन्द्र ने इस ट्वीट में लिखा, ‘मेरा जो भी फैसला होगा, वह उन लोगों के हित में होगा जिन्होंने मुझे चुना है। मैं मेरी जनता के हितों के साथ सदैव था, हूँ और रहूंगा।’
https://twitter.com/vishvendrabtp/status/1282574748497502208?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद किये तीसरे ट्वीट में पर्यटन मंत्री ने सचिन पायलट के कांग्रेस पार्टी में रहते हुए संघर्ष की तस्वीरें भी साझा कीं। इन तस्वीरों में पायलट कांग्रेस प्रदर्शन के दौरान पुलिसिया कार्रवाई में घायल होते भी दिखाए गए हैं।
दरअसल, विश्वेन्द्र सिंह भी शुरू से ही सचिन पायलट गुट के ही माने जाते रहे हैं। ऐसे में विश्वेन्द्र सिंह के ट्वीट कर किये गए इशारों से ये लगभग तय माना जा रहा है कि वे भी पायलट के साथ रहेंगे। ऐसे में पर्यटन मंत्री सरकार को बड़ा झटका कभी भी दे सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो