जयपुर की इस हस्ती ने भी लिखा पीएम मोदी को खुला खत

जयपुर की इस हस्ती ने भी लिखा पीएम मोदी को खुला खत

Ankita Sharma | Updated: 26 Jul 2019, 02:54:56 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

— 61 हस्तियों ने दिया 49 हस्तियों के खत का जवाब

 

— लिखा, हम बड़े बदलाव का हिस्सा हैं

 

पिछले दिनों बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की 49 हस्तियों ने पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) के नाम एक खुला खत लिखा। इस खत में इन हस्तियों ने देश में मॉब लिंचिंग को मुद्दा बनाया। साथ ही पीएम मोदी से मांग की कि वो देश में राम के नाम पर हो रहे अपराधों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाएं। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। जी हां, एक्टेस कंगना रनौत, प्रसून जोशी, सोनल मानसिंह और मधुर भंडारकर सहीत 61 हस्तियों ने उन 49 बुद्धिजीवियों के चुनिंदा आक्रोश के खिलाफ खुली चिट्ठी लिखी है। खास बात ये है कि इन 61 हस्तियों में जयपुर की भी एक बड़ी हस्ती शामिल है। जिनका नाम है विश्व मोहन भट्ट (vishwa mohan bhatt)। सूची में प्रसून जोशी (prasoon joshi), सोनल मानसिंह, कंगना रानौत (kangana ranaut) के बाद चौथे नंबर में वीणा वादक विश्व मोहन भट्ट का नाम है। आपको बता दें कि विश्व मोहन भट्ट भारतीय संगीत की प्रमुख हस्तियों में से एक हैं। उनका जन्म 1950 में राजस्थान के जयपुर में हुआ। विश्व मोहन भट्ट को साल 2017 में पद्म भूषण और साल 2002 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

 

कंगना ने कहा, सही दिशा में जा रहा है देश
वहीं इस मामले में एक्टेस कंगना रानौत ने अपनी बात भी खुलकर लिखी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी ताकत और रुतबे का गलत इस्तेमाल कर झूठ फैला रहे हैं। वो ये बताना चाह रहे हैं कि मौजूदा सरकार गलत कर रही है। जबकि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि मौजूदा सरकार सही रास्ते पर जा रही है। हम बड़े बदलाव का हिस्सा हैं, देश की भलाई के लिए चीजें बदल रही हैं। इससे कुछ लोग परेशान हैं। आम लोगों ने अपने प्रतिनिधियों और नेताओं को चुना है, जो लोग उनकी इच्छा की अवहेलना करते हैं, वे लोकतंत्र के लिए कोई सम्मान या विचार नहीं रखते हैं ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned