scriptहर गांव, वार्ड और बूथ से मनोज के पक्ष में करें ज्यादा से ज्यादा मतदान: भाटी | Vote maximum in favor of Manoj from every village, ward and booth: Bha | Patrika News

हर गांव, वार्ड और बूथ से मनोज के पक्ष में करें ज्यादा से ज्यादा मतदान: भाटी

locationजयपुरPublished: Apr 15, 2021 12:05:52 am

Submitted by:

Rakhi Hajela

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी का चुनावी दौरा जारी

हर गांव, वार्ड और बूथ से मनोज के पक्ष में करें ज्यादा से ज्यादा मतदान: भाटी

हर गांव, वार्ड और बूथ से मनोज के पक्ष में करें ज्यादा से ज्यादा मतदान: भाटी



जयपुर, 14 अप्रेल
सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार मेघवाल के समर्थन में प्रचार अभियान पूरे परवान पर है। भाटी बुधवार सुबह एनएसयूआई सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से मिलकर ग्रामीण क्षेत्र में जनसभाओं के लिए परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के साथ दौरे पर रहे। दोनों मंत्रियों ने ग्राम चारिया, सारोठिया, सडू बड़ी और लालगढ़ में बड़ी जनसभाएं कर निकटवर्ती गांव व ढाणियों में जनसम्पर्क किया। इस दौरान उनके साथ उप सचेतक व विधायक नावां महेंद्र चौधरी, विधायक राजगढ़ कृष्णा पूनिया, बद्रीराम जाखड़, दुर्ग सिंह खींवसर, कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार मेघवाल, स्थानीय जनप्रतिनिधिए कार्यकर्ता व नागरिकों की भागीदारी रही। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को घोड़ी की सवारी पर करवाकर सभा.स्थल तक अगवाई की।
जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए परिवहन मंत्री खाचरियावास ने सुजानगढ़ की जनता को भरोसा दिलाया कि प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी, मुख्यमंत्री और संपूर्ण मंत्रिमंडल की जिम्मेदारी यहां के विकास कार्यों को पूरा करवाना है। प्रभारी मंत्री भाटी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मास्टरजी सुजानगढ़ के सच्चे सपूत थे। उन्होंने यहां के हर गांव, ढाणी व घर के विकास के लिए जीवनपर्यंत काम किया। उन्होंने सुजानगढ़ के लिए पूरे राजस्थान में अनुकरणीय कार्य किए हैं। यहां की सडक़े, अस्पताल, स्कूल, जिला स्तर के सरकारी कार्यालय आदि सब उनकी ही देन हैं और क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने नए रास्ते बनाए। हम यह कह सकते हैं वे कि सुजानगढ़ में आधुनिक विकास के भागीरथ थे। यहां के हर गांव, ढाणी व घर में इंदिरा गांधी नहर का पानी पहुंचाना उनके अथक प्रयासों से ही सम्भव हो पाया। मंत्री भाटी ने जनसमूह व नागरिकों का आह्वान किया कि 17 अप्रैल को हर गांव, वार्ड और बूथ से ज्यादा से ज्यादा मतदान कर कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार मेघवाल को ऐतिहासिक विजय दिलाकर राज्य सरकार का प्रतिनिधि बनाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो