scriptसेंट्रल पार्क का पूरा चक्कर नहीं लगा पाएंगे वॉकर्स | Patrika News
जयपुर

सेंट्रल पार्क का पूरा चक्कर नहीं लगा पाएंगे वॉकर्स

राजस्थान हाईकोर्ट के सामने गोल्फ क्लब परिसर में निर्माणाधीन भूमिगत पार्किंग का काम चल रहा है। पार्किंग के साथ-साथ जेडीए ने अंडरपास का काम भी शुरू किया है। सोमवार से जेडीए ने गोल्फ कोर्स के हिस्से में काम शुरू कर दिया। इस काम की वजह से मंगलवार से करीब 200 मीटर के ट्रैक पर आवाजाही […]

जयपुरJun 18, 2024 / 12:51 am

Amit Pareek

jaipur

जेडीए की ओर से निर्माणाधीन साइट पर लगाया गया बैनर।

राजस्थान हाईकोर्ट के सामने गोल्फ क्लब परिसर में निर्माणाधीन भूमिगत पार्किंग का काम चल रहा है। पार्किंग के साथ-साथ जेडीए ने अंडरपास का काम भी शुरू किया है। सोमवार से जेडीए ने गोल्फ कोर्स के हिस्से में काम शुरू कर दिया। इस काम की वजह से मंगलवार से करीब 200 मीटर के ट्रैक पर आवाजाही प्रभावित रहेगी। सोमवार को जेडीए ने पाथ वे पर असुविधा के लिए खेद है बैनर लगा दिए। जेडीए अधिकारियों की मानें तो करीब ढाई माह में निर्माण पूरा कर लिया जाएगा और उसके बाद पाथ वे से आवाजाही हो सकेगी।
जेडीसी मंजू राजपाल ने बताया कि शिव जी के मंदिर के आगे सेंट्रल पार्क के ट्रैक पर करीब 200 मीटर लम्बाई में कार्य पूर्ण होने तक आवाजाही बंद रहेगी।

ये हो रहा काम
-गोल्फ क्लब में मौजूदा पार्किंग क्षेत्र में दो मंजिला भूमिगत पार्किंग का काम चल रहा है। 20 हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में ये निर्माण शुरू किया गया है।

-536 चार पहिया वाहन खड़े हो सकेंगे इस पार्किंग में। पार्किंग से सीधे उच्च न्यायालय परिसर में पैदल जा सकेंगे।

Hindi News/ Jaipur / सेंट्रल पार्क का पूरा चक्कर नहीं लगा पाएंगे वॉकर्स

ट्रेंडिंग वीडियो