scriptवार्नर, स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड में किया अभ्यास | Warner, Smith practice in England for South Africa tour | Patrika News

वार्नर, स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड में किया अभ्यास

locationजयपुरPublished: Feb 18, 2020 08:18:04 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है जब बीते साल उनकी टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था तभी दक्षिण अफ्रीका दौरे का अभ्यास कर लिया था।

jaipur

वार्नर, स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंग्लैंड में किया अभ्यास

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है जब बीते साल उनकी टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था तभी दक्षिण अफ्रीका दौरे का अभ्यास कर लिया था। आस्ट्रेलिया शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। टीम के 2018 के विवादास्पद दौरे के बाद से पहली बार है जब दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया का दौरा कर रही है। बीते दौरे पर स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दोषी पाया गया था और क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इन तीनों को प्रतिबंधित कर दिया था। 2019 में इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप और इसके बाद के एशेज सीरीज में स्मिथ और वार्नर को दर्शकों की बेरुखी का सामना करना पड़ा था। लैंगर के कहा, जब वे दोनों टीम में वापस आए थे तो तब टीम का शानदार तरीके से पुर्नगठन हुआ था। जब बहुत अच्छा काम किया गया था और इंग्लैंड में अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे का अच्छा अभ्यास किया था।” उन्होंने कहा, “दोनों खिलाडिय़ों के लिए वह मुश्किल दौरा रहा था और जिस तरह से दोनों ने अपने बल्ले से जवाब दिया था उस पर मुझे गर्व है। मुझे उम्मीद है कि वह यहां आकर शानदार प्रदर्शन करेंगे।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो