scriptसात महीने पहले श्मशान घाट से हुआ था फरार, अब आया पकड़ में | Was absconding from the cremation ground seven months ago, now caught | Patrika News

सात महीने पहले श्मशान घाट से हुआ था फरार, अब आया पकड़ में

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2021 09:22:03 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शमशान घाट से हो गया था फरार, तब से पुलिस कर रही थी उसकी तलाश

सात महीने पहले श्मशान घाट से हुआ था फरार, अब आया पकड़ में

सात महीने पहले श्मशान घाट से हुआ था फरार, अब आया पकड़ में

सोडाला थाना पुलिस ने सात महीने पहले आदर्श नगर श्मशान में चकमा देकर भागे वांटेड को सोनीपथ से पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मोहित कुमार गोयल उर्फ मोहित कुमार अग्रवाल (40) पुत्र सोहनलाल अजमेर रोड सोडाला हाल सोनीपत हरियाणा का रहने वाला हैं। डीसीपी हरेन्द्र कुमार महावर ने बताया कि गिरफ्तार वांटेड मोहित कुमार गोयल उर्फ मोहित कुमार अग्रवाल के खिलाफ पहला गिरफ्तारी वारंट जनवरी 2018 में निकला था। इसके बाद लाखों रुपए ठगी चेक बाउंस के कुल आठ वारंट निकले।
श्मशान घाट से भाग गया था आरोपी
थानाप्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी 24 दिसम्बर को जौहरी बाजार निवासी एक रिश्तेदार की अंत्येष्टि में आदर्श नगर मोक्ष धाम आया था। पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन अंत्येष्टि में शामिल लोगों की मदद से आरोपी खुद की लग्जरी कार छोड़कर अन्य वाहन से बचकर भाग निकला। तभी से पुलिस जवानों ने बड़ी संख्या में लोगों से पूछताछ की, सभी तरह की सोशल मीडिया को खंगाल लिया, तकनीकी मदद । आरोपी की पत्नी की जानकारी मिली और यह भी पता चला कि आरोपी ने सोनीपथ में पत्नी के नाम से फ्लैट खरीद रखा है। इससे पहले आरोपी के कई ठिकानों पर भी दबिश दी गई, लेकिन वह दो तीन जगह से पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकला था।
जगह जगह काट रहा था फरारी-
पुलिस ने बताया कि आरोपी अलग अलग स्थान कभी दिल्ली तो कभी हरियाणा में बदलकर और अलग अलग सिम और मोबाइल प्रयोग कर अपनी फरारी काटता रहा।

तड़के पहुंच गई टीम
सोडाला थाने के जवान गुरुवार तड़के सोनीपथ पहुंच गए। यहां फ्लैट में आरोपी के उपस्थित होने की पुख्ता जानकारी जुटाई। फिर जवानों ने अपार्टमेंट के गार्ड को आरोपी की कार की लाइट जलती हुई होने की कहकर गेट खुलवाने भेजा। आरोपी सतर्कता बरतते हुए गार्ड से गाड़ी की जानकारी पूछी। गार्ड ने लाल रंग की गाड़ी बताई, तब आरोपी ने गार्ड को लाइट बंद करने के लिए चाबी देने के लिए गेट खोला। उसी वक्त उसे पकड़ लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो