scriptफरारी के बाद भी कर रहा था वारदात | Was committing crime even after absconding | Patrika News

फरारी के बाद भी कर रहा था वारदात

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2021 04:50:07 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

मारपीट और लूटपाट करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

फरारी के बाद भी कर रहा था वारदात

फरारी के बाद भी कर रहा था वारदात

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने तीन मामलों में फरार चल रहे शातिर बदमाश को पकड़ा हैं। डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि पश्चिम जिले में हो रही मारपीट लूट और हत्याओं के मामले को देखते हुए बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए थे। इस पर एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी झोटवाड़ा प्रमोद स्वामी और थानाप्रभारी घनश्याम सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने थाना क्षेत्र में वर्तमान में फरार और सक्रिय अपराधियों पर नजर रखते हुए शातिर बदमाश को दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सन्नी सोनी (20) पुत्र राजेश सोनी सीहोड खेतड़ी झुंझुंनू हाल निवारू रोड झोटवाड़ा का रहने वाला हैं।
काफी समय से कर रहा था अपराध
पुलिस ने बताया कि आरोपी सन्नी सोनी काफी समय से अपराध कर रहा है। सन्नी गैंग बनाकर आम लोगों को डराना, धमकाना और लूटपाट करने का काम करता है। आरोपी गांजे और शराब का सेवन करता है और गैंगों के बदमाशों की रैकी कर मारपीट करता है। इसके अलावा वह हथियार रखने का भी शौकीन हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में पता लगा रही हैं।
फरारी के दौरान भी कर रहा था वारदात
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी फरारी के दौरान भी वारदात को अंजाम दे रहा था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि फरारी के दौरान उसने जोबनरे जयपुर ग्रामीण में हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार हुआ था। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी काफी प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी मारपीट और लूटपाट का सक्रिय अपराधी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो