scriptफोन पर कर रहा था बात, बाइक सवार बदमाश छीन ले गए मोबाइल | Was talking on the phone, bike rider miscreants snatched the mobile | Patrika News

फोन पर कर रहा था बात, बाइक सवार बदमाश छीन ले गए मोबाइल

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2022 05:36:51 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

कानोता थाना इलाके का मामला

फोन पर कर रहा था बात, बाइक सवार बदमाश छीन ले गए मोबाइल

फोन पर कर रहा था बात, बाइक सवार बदमाश छीन ले गए मोबाइल

रास्ते में अगर किसी का जरूरी फोन आ जाए और आप बात करने लग जाए, तो हो सकता है कि उस फोन से यह आखिरी बात हो। शहर में ऐसा गिरोह सक्रिय है जो फोन पर बात करने वाले के हाथ से पलक झपकते ही मोबाइल छीन ले जाते हैं। कानोता थाना इलाके में एक युवक के हाथ से बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल छीन ले गए।
पुलिस के मुताबिक इस संबंध में राधा गोविन्द नगर जामडोली निवासी कपिल सिंह शेखावत ने थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। जिसमें बताया कि वह मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान काले रंग की बाइक पर दो लड़के बैठे हुए थे। उनमें पीछे बैठा हुआ लड़का आया और उसके हाथ पर झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीन ले गया। पीड़ित ने अचानक हुए घटनाक्रम के बाद बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन बाइक सवार बाइक को तेज गति से दौड़ाते हुए ओझल हो गए। इसी तरह महेश नगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश एक शिक्षिका भी मोबाइल छीन ले गए थे। जानकारी के मुताबिक गोविन्दपुरी में रहने वाली इंदिरा तिवारी बैग लेकर पड़ोस में किसी काम से जा रही थी इसी दौरान बाइक सवार बदमाश उनके हाथ से बैग छीन ले गए थे। बैग में मोबाइल और रुपए रखे हुए थे।
90 जगह नाकाबंदी, फिर भी हौसले बुलन्द
कोरोना और रात्रिकालीन कर्फ्यू की वजह से पुलिस एक्टिव मोड़ पर हैं। कमिश्नरेट पुलिस ने रूटीन के 90 नाकाबंदी के अलावा 63 स्थानों पर अतिरिक्त नाकाबंदी लगा रखी है। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों को गश्त करने के निर्देश दिए गए है। इसके बाद भी बदमाश आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। और पुलिस कार्रवाई करने के नाम पर महज आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो