Watch: बदमाशों ने 10 बाइकों को रौंदा, पुलिस पर की फायरिंग

abdul bari

Updated: 22 Aug 2019, 01:41:18 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर
कुख्यात बदमाश जीतू उर्फ जितेन्द्र जाट और उसके साथी सुनील जाट की जोबनेर के आसलपुर फाटक के पास पुलिस से मुठभेड़ ( firing in jaipur ) हो गई। दोनों तरफ से 18 राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों के गोली लगी। पुलिस से घिरते देख बदमाशों ने करीब 10 बाइकों को रौंदते हुए दो पुलिस के वाहन और एक निजी कार को टक्कर मार वापस बोराज की तरफ भागने लगे, तभी सामने से पहुंची बगरू थाना पुलिस की जीप ने बदमाशों की कार को टक्कर मारी। इससे कार तीन पलटी खा गई।

 

तीन बंदूक बरामद ( jaipur crime news )

पुलिसकर्मियों ने कार से निकलने का प्रयास कर रहे जीतू (निवासी सांभर के कंवरसा) को दबोच लिया। जबकि उसका साथी सुनील (निवासी रेनवाल के भिंडी) कार से निकल भाग निकला। पुलिसकर्मियों ने उसको भी पीछा कर पकड़ लिया। दोनों के पास से तीन बंदूक बरामद की गई है।

 

पदोन्नति देने के लिए प्रस्ताव भेजा जाएगा

उधर, पैरों में गोली लगने से घायल कांस्टेबल छोटेलाल व ताराचंद को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बदमाशों को बिना नुकसान पहुंचाकर पकडऩे वाली टीम को बधाई दी है। पूरी टीम को गैलेंट्री पदोन्नति देने के लिए पुलिस मुख्यालय में प्रस्ताव भी भेजा जाएगा।

 

कई थाना पुलिस का था वांटेट, हाल ही बगरू में किए दो बार फायर


एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष चालके ने बताया कि आरोपी जीतू के खिलाफ 30 से अधिक आपराधिक मुकदमें है। इनें अजमेर, इंदौर और दिल्ली में हत्या के मुकदमें है। जबकि राजसमंद, उदयपुर, जयपुर सहित कई जिलों में हत्या के प्रयास, चोरी, हाइवे लूट, मादक पदार्थ, आम्र्स के मुकदमें दर्ज है। आरोपी दस से अधिक मामलों में वांटेट था। 14 अगस्त और 18 अगस्त को बगरू थाना से कुछ दूर हाइवे पर लक्की होटल के बाहर मालिक को धमकाने के लिए हवाई फायर किए थे। तभी उसकी तलाश थी। फरारी के दौरान आरोपी ने कहां-कहां वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

 

फाटक बंद करवाया तो यू टर्न ले फायर किया


प्रत्यक्षदर्शी पुलिसकर्मियों ने बताया कि आसलपुरा फाटक पर पहुंची दूसरी टीम ने आसलपुर फाटक बंद करवा आरोपियों का आने का इंतजार करने लगी। जब एक टीम बोराज से आसलपुर की तरफ पहुंच गई। बगरू थानाधिकारी को भी आसलपुर फाटक की तरफ जाप्ता ले बुला लिया गया। फाटक बंद देख और पुलिस वाहन को देख आरोपियों ने कार को वापस घूमा लिया। तभी पुलिस ने अपनी गाड़ी आगे लगाई तो कार से टक्कर मार फायर कर दिया। गोली छोटेलाल कांस्टेबल के पैर में लगी। इसी दौरान बोराज से पहुंची पुलिस टीम के वाहन को टक्कर मार फायर कर दिया। इसमें सवार ताराचंद कांस्टेबल के गोली लगी।

 

आरोपी एक निजी कार को टक्कर मार अपना वाहन वापस भगा ले जा रहे थे। तभी बगरू थाना पुलिस सामने पहुंची और आरोपियों की कार से अपना वाहन भिड़ा दिया। इससे उनकी कार पलट गई। इस दौरान आरोपियों ने 10 राउंड और पुलिस ने 8 राउंड फायर किए। इस दौरान आरोपियों ने करीब 10 बाइकों को रौंद भी दिया। इससे एक बाइक सवार भी गंभीर घायल हो गया।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

राजस्थान पुलिस में बड़ा फेरबदल: 31 सीओ समेत 90 आरपीएस अधिकारियों के तबादले


श्रीगंगानगर: हनी ट्रैप मामले में फंसाकर दो लाख रूपए मांगे, महिला सहित चार गिरफ्तार

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned