scriptSanju फिल्म को बड़ा झटका, इंटरनेट पर HD प्रिंट में लीक हुई पूरी फिल्म | Watch Sanju 2018 Full movie Download hd 720p Hindi | Patrika News
जयपुर

Sanju फिल्म को बड़ा झटका, इंटरनेट पर HD प्रिंट में लीक हुई पूरी फिल्म

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJul 18, 2018 / 05:19 pm

rohit sharma

Sanju

Sanju

जयपुर।

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म Sanju ने राजस्थान समेत पूरे देश के थियेटरों में धमाल मचा रखा है। संजू ने पहले सप्ताह में ही अच्छी ओपनिंग के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ बंटोरा। लेकिन इसी बीच संजू की सफलता और भी ज्यादा उच्च शिखर पर पहुंचती, उससे पहले ही टेक्नोलॉजी ने संजू फिल्म को बड़ा झटका दे दिया।
बता दें कि फिल्म की कमाई में इंटरनेट टेक्नोलॉजी ने बड़ी दुविधा खड़ी कर दी है। जैसा की आजकल टेक्नोलॉजी के चलते हर फिल्म को ओपनिंग के साथ ही Facebook Live और अन्य जरिए से फिल्म को हर मोबाइल और लैपटॉप में आसानी से बाजार में लीक कर दिया जाता है जो की एक अपराध की श्रेणी में आता है। कुछ ऐसा ही वाकया हुआ है संजू फिल्म के साथ। फिल्म की रिलीज के ही चंद घंटे के बाद संजू फिल्म लीक हो गई और इंटरनेट पर आ गई। मीडिया जगत में चल रही कुछ रिपोर्टों के मुताबिक कई शहरों से खबर आ रही है कि संजू मूवी को आसानी से इंटरनेट से जमकर डाउनलोड किया जा रहा है और यह इंटरनेट पर hd प्रिंट में उपलब्ध बताई जा रही है।

पद्मावत भी हुई थी इंटरनेट पर लीक

आपको बता दें कि राजस्थान में जब संजय लीलाभंसाली की फिल्म पद्मावत का पुरजोर विरोध हुआ था और राजस्थान में पद्मावत फिल्म को बैन कर दिया था। इससे पहले पद्मावत भी रिलीज होने के पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई थी। तब भी कई बहार के जिलों से पद्मावत बैन के बावजूद राजस्थान में आ गई थी। संजू फिल्म पद्मावत के बाद बड़ी फिल्म है जो इंटरनेट पर आ गई है और कई लोग इसे डाउनलोड कर रहे हैं।

कमाई पर पड़ेगा गहरा असर

रिपोर्टों के मुताबिक एक Twitter ने सोशल मीडिया पर यह दावा किया है कि फिल्म के हाई क्वालिटी में यह फिल्म लीक हुई है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस फिल्म के टारेंट डाउनलोड के लिंक भी शेयर कर हैं, वहीं कुछ स्क्रीन शॉट्स वायरल कर रहे हैं। इधर, फिल्म लीक होने की खबर फैलते ही भोपाल समेत कई जिलों में लोग इसे डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं। कई वाट्सअप ग्रुप पर इसकी लिंक भी वायरल की जा रही है। बताया जाता है कि यदि फिल्म
इंटरनेट से डाउनलोड हो जाती है तो इससे फिल्म की आगामी कमाई पर भी असर पड़ता है।

Home / Jaipur / Sanju फिल्म को बड़ा झटका, इंटरनेट पर HD प्रिंट में लीक हुई पूरी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो