जयपुर में पानी की समस्या को लेकर बीजेपी समर्थकों का हल्ला बोल, देखें वीडियो

Deepshikha

Publish: Jun, 17 2019 12:31:45 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर. जयपुर में पेयजल किल्लत ( Water crisis ) की झेल रहे लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। मालवीय नगर और उसके आसपस के क्षेत्रों में पेयजल की समस्या को लेकर सोमवार को भाजपा ( BJP ) समर्थकों की विरोध प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ढोल के साथ जलदाय विभाग के ज्योति नगर कार्यालय पर विरोध प्रर्शन किया। इस दौरान बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस ( Congress) सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

गौरतलब है कि राजधानी जयपुर में जरूरत के हिसाब से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से पेयजल किल्लत की स्थिति बनी हुई है। पिछले साल की तुलना में इस बार गर्मी में शहरवासियों को करीब 100 एमएलडी पानी हर रोज कम मिल रहा है। इस वजह से भी पानी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। शहर के कई इलाकों में लोग कम दबाव से पानी मिलने से नाराज हैं और उनका गुस्सा कई स्थानों पर प्रदर्शन के रूप में भी फूट रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned