script

258 गांवों में पानी की समस्या का जल्द होगा निपटारा

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2019 03:26:32 pm

Submitted by:

Sunil Sisodia

विधानसभा अध्यक्ष सी.पी. जोशी और जलदाय मंत्री बी.डी. कल्ला की हुई बैठक
राजसमन्द जिले के तमाम गांवों में पीने के पानी की लम्बे समय से बनी समस्या से अब ग्रामीणों को जल्द निजात मिलेंगी।

258 गांवों में पानी की समस्या का जल्द होगा निपटारा

meeting phed minister and assembly speakar

जयपुर।
राजसमन्द जिले के तमाम गांवों में पीने के पानी की लम्बे समय से बनी समस्या से अब ग्रामीणों को जल्द निजात मिलेंगी। इसको लेकर जिले के दौरे पर गए राजस्थान के विधानसभा सी. पी. जोशी ने जिले के अधिकारियों के साथ चर्चा भी की। पेयजल समस्या को लेकर जोशी ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री ड़ॉ. बी. डी. कल्ला के साथ बैठक की। बैठक में जोशी और कल्ला के अलावा जिले के प्रभारी मंत्री उदय लाल आंजना भी मौजूद थे।
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी. पी. जोशी ने कहा कि नाथद्वारा के 258 गांवों में पानी की समस्या है। इसका शीघ्र निस्तारण किया जाएगा। डॉ. जोशी ने समस्या के निदान के लिए जन स्वास्थ्य अभीयांत्रिकी विभाग के मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला राजसमन्द जिले के अधिकारियों से सोमवार को लम्बी चर्चा की।
डॉ. जोशी ने कहा कि गांवों में पानी की समस्या के निदान को लेकर जलदाय मंत्री से बात हो गई है। जल्दी इसके निदान के लिए जिले में काम शुरू बोहा। इसके लिए डॉ. बी. डी. कल्ला ने अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं।
राजसमन्द के जिला कलक्टर कार्यालय में आयोजित एक अन्य बैठक में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी. पी. जोशी ने जिले के विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना भी मौजूद थे। इस दौरान कई विभागों से संबंधित लंबित चल रहे कामों को पूरा करने के लिए कहा।

ट्रेंडिंग वीडियो