scriptगर्मी से पहले जगतपुरा व खोनागोरियान में घर—घर पहुंचेगा पानी | WATER SUPPLY DEPARTMENT JAIPUR SUMMER CONTINGENCY PLAN | Patrika News

गर्मी से पहले जगतपुरा व खोनागोरियान में घर—घर पहुंचेगा पानी

locationजयपुरPublished: Feb 26, 2021 11:00:06 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

शहर के जगतपुरा और खो नागोरियान में घर—घर गर्मियों से पहले बीसलपुर का पानी पहुंचेगा। दोनों जगहों पर बचे हुए क्षेत्रों में 50 करोड़ के पेयजल प्रोजेक्ट्स (Water supply department Drinking water projects) को गर्मियों से पहले पूरा करने की कवायद की जा रही है। अतिरिक्त मुख्य अभियंता जयपुर द्वितीय मनीष बेनीवाल ने शुक्रवार को जगतपुरा और खो नागोरियान क्षेत्र में चल रहे पेयजल प्रोजेक्टस की समीक्षा की।

गर्मी से पहले जगतपुरा व खोनागोरियान में घर—घर पहुंचेगा पानी

गर्मी से पहले जगतपुरा व खोनागोरियान में घर—घर पहुंचेगा पानी

गर्मी से पहले जगतपुरा व खोनागोरियान में घर—घर पहुंचेगा पानी
— 30 अप्रेल तक पूरे होंगे 50 करोड से पेयजल प्रोजेक्ट

जयपुर। शहर के जगतपुरा और खो नागोरियान में घर—घर गर्मियों से पहले बीसलपुर का पानी पहुंचेगा। दोनों जगहों पर बचे हुए क्षेत्रों में 50 करोड़ के पेयजल प्रोजेक्ट्स (Water supply department Drinking water projects) को गर्मियों से पहले पूरा करने की कवायद की जा रही है। अतिरिक्त मुख्य अभियंता जयपुर द्वितीय मनीष बेनीवाल ने शुक्रवार को जगतपुरा और खो नागोरियान क्षेत्र में चल रहे पेयजल प्रोजेक्ट्स की समीक्षा की।
अतिरिक्त मुख्य अभियंता जयपुर द्वितीय मनीष बेनीवाल ने दोनों क्षेत्रों के पेयजल प्रोजेक्ट्स को हर हाल में 30 अप्रेल तक पूरा करने के निर्देश दिए। अतिरिक्त मुख्य अभियंता जयपुर द्वितीय मनीष बेनीवाल ने शहर के जगतपुरा और खो नागोरियान क्षेत्र में चल रहे पेयजल प्रोजेक्ट्स की समीक्षा की। समीक्षा में उन्होंने दोनों क्षेत्रों के पेयजल प्रोजेक्ट्स को हर हाल में 30 अप्रेल तक पूरा करने के निर्देश दिए। बैठक में अधिकारियों ने बताया कि जगतपुरा में प्रोजेक्ट के तहत शेष रहे जोन—5 को 15 मार्च तक, जोन—6 को 5 अप्रेल तक और जोन—9, 10 और 11 को 30 अप्रेल तक पूरा कर लिया जाएगा। वहीं खो नागोरियान क्षेत्र को भी 15 अप्रेल से प्रोजेक्ट्स के तहत पेयजल उपलब्ध करा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो