Jaipur : गर्मी से पहले ही पेयजल संकट

शहर में गर्मी से पहले ही पेयजल संकट (Drinking water crisis) सामने आने लगा है। झोटवाड़ा क्षेत्र की 7—8 कॉलोनियों में लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल नहीं मिल पा रहा है। परेशान लोग एकजुट होकर गुरुवार को विधाधर नगर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचे। पेयजल संकट से जूझ रही कॉलोनियों में टैंकरों से पेयजल आपूर्ति की मांग की।

By: Girraj Sharma

Published: 04 Mar 2021, 09:44 PM IST

गर्मी से पहले ही पेयजल संकट
— झोटवाड़ा में कई कॉलोनियों में पेयजल संकट
— लोगों ने सौंपा सहायक अभियंता को ज्ञापन

जयपुर। शहर में गर्मी से पहले ही पेयजल संकट (Drinking water crisis) सामने आने लगा है। झोटवाड़ा क्षेत्र की 7—8 कॉलोनियों में लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल नहीं मिल पा रहा है। परेशान लोग एकजुट होकर गुरुवार को विधाधर नगर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचे। पेयजल संकट से जूझ रही कॉलोनियों में टैंकरों से पेयजल आपूर्ति की मांग की।
पूर्व पार्षद दिनेश अमन और वर्तमान पार्षद रणवीर राजावत के साथ पहुंचे लोगों ने बताया कि वार्ड—13 की आधी से ज्यादा कॉलोनियां सप्ताह भर से पेयजल संकट से जूझ रही हैं। इन कॉलोनियों केा बीसलपुर सिस्टम से नहीं जोड़ा गया है। वर्षो पहले खुदे ट्यूबवैल सूख चुके हैं। पूर्व पार्षद दिनेश अमन ने बताया कि राम नगर, गहलोत नगर, ग्रीन पार्क बी और डी, चन्द्रा विहार, जगदीश विहार, मंगल विहार, राज वाटिका, सूर्य विहार, भास्कर कॉलोनी, ज्योति नगर और आनंद विहार समेत 18 से ज्यादा कॉलोनियों में पेयजल संकट है। अमन ने बताया कि इस वार्ड की कुछ कॉलोनियां बीसलपुर सिस्टम से जुडी हुई हैं।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned