scriptऑनलाइन आवेदन, कनेक्शन के लिए शिविर | WATER SUPPLY DEPARTMENT JAIPUR WATER CONNECTION ONLINE | Patrika News

ऑनलाइन आवेदन, कनेक्शन के लिए शिविर

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2021 08:32:39 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जलदाय विभाग (Water supply department) ने खो नागोरियान क्षेत्र की 37 कॉलोनियों में पेजयल कनेक्शन देने के लिए बुधवार से ऑनलाइन कनेक्शन (Drinking water connection online application) की प्रक्रिया शुरू की। पहले दिन क्षेत्र की 4 कॉलोनियों के लिए जलदाय विभाग ने शिविर भी लगाए, जिसमें 100 से अधिक लोग पहुंचे, लेकिन कनेक्शन एक को भी जारी नहीं हुआ। शिविर में लोगों की फाइलें जमा की गई।

ऑनलाइन आवेदन, कनेक्शन के लिए शिविर

ऑनलाइन आवेदन, कनेक्शन के लिए शिविर

ऑनलाइन आवेदन, कनेक्शन के लिए शिविर
— जलदाय विभाग ने पेयजल कनेक्शन के लिए लगाए शिविर
— 4 कॉलोनियों के 100 से अधिक लोगों ने जमा करवाई फाइल

जयपुर। जलदाय विभाग (Water supply department) ने खो नागोरियान क्षेत्र की 37 कॉलोनियों में पेजयल कनेक्शन देने के लिए बुधवार से ऑनलाइन कनेक्शन (Drinking water connection online application) की प्रक्रिया शुरू की। पहले दिन क्षेत्र की 4 कॉलोनियों के लिए जलदाय विभाग ने शिविर भी लगाए, जिसमें 100 से अधिक लोग पहुंचे, लेकिन कनेक्शन एक को भी जारी नहीं हुआ। शिविर में लोगों की फाइलें जमा की गई।
जलदाय विभाग की ओर से पहले दिन गुरु कॉलोनी, शंकर विहार, राम कुटीर व रघुनाथपुरी कॉलोनी के शिविर लगाए गए। इनमें 100 से अधिक लोग कनेक्शन के लिए पहुंचे। लोगों ने ऑनलाइन आवेदन कर शिविर में दस्तावेज जमा कराए। पहले दिन विभाग दस्तावेजों को ऑनलाइन करने में जुटा रहा। विभाग की ओर से शिविर के बारे में लोगों तक जानकारी नहीं पहुंचाई, ऐसे में कई लोग दस्तावेज जमा नहीं करवा पाए। जलदाय विभाग के अधिकारियों की मानें तो शिविर 10 दिन तक लगेंगे, जिसमें क्षेत्र की 37 कॉलोनियों में पेयजल कनेक्शन जारी किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो