तीन महीने बाद चेता जलदाय विभाग, रुकी पानी की बर्बादी

जयपुर| खोह-नागोरियान बाइपास स्थित करीम नगर में तीन महीने से बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा था। बीसलपुर पाइपलाइन लीकेज को लेकर स्थानीय लोगों की ओर से जनप्रतिनिधियों सहित जलदाय विभाग को कई बार अवगत कराने के बावजूद भी ध्यान नहीं दिया गया।

By: Gaurav Mayank

Published: 20 Jun 2021, 07:35 PM IST

जयपुर| खोह-नागोरियान बाइपास स्थित करीम नगर में तीन महीने से बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा था। जलदाय विभाग चेता और तीन महीने बाद पाइपलाइन लीकेज को ठीक कर पानी की बर्बादी को रोका गया। बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से सड़क पर पानी भरने से सड़क क्षतिग्रस्त हो कर गड्ढे हो गए थे। वहीं सड़क पर कीचड़ होने से आने-जाने वाले राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। पाइपलाइन लीकेज को ठीक होने पर लोगों को राहत मिली।बीसलपुर पाइपलाइन लीकेज को लेकर स्थानीय लोगों की ओर से जनप्रतिनिधियों सहित जलदाय विभाग को कई बार अवगत कराने के बावजूद भी ध्यान नहीं दिया गया।

जलदाय विभाग चेता और तीन महीने बाद पाइपलाइन लीकेज को ठीक कर पानी की बर्बादी को रोका गया। बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से सड़क पर पानी भरने से सड़क क्षतिग्रस्त हो कर गड्ढे हो गए थे। वहीं सड़क पर कीचड़ होने से आने-जाने वाले राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। पाइपलाइन लीकेज को ठीक होने पर लोगों को राहत मिली।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned