scriptतीन महीने बाद चेता जलदाय विभाग, रुकी पानी की बर्बादी | Water supply department warns after three months, wastage of water | Patrika News

तीन महीने बाद चेता जलदाय विभाग, रुकी पानी की बर्बादी

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2021 07:35:54 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

जयपुर| खोह-नागोरियान बाइपास स्थित करीम नगर में तीन महीने से बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा था। बीसलपुर पाइपलाइन लीकेज को लेकर स्थानीय लोगों की ओर से जनप्रतिनिधियों सहित जलदाय विभाग को कई बार अवगत कराने के बावजूद भी ध्यान नहीं दिया गया।

तीन महीने बाद चेता जलदाय विभाग, रुकी पानी की बर्बादी

तीन महीने बाद चेता जलदाय विभाग, रुकी पानी की बर्बादी

जयपुर| खोह-नागोरियान बाइपास स्थित करीम नगर में तीन महीने से बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा था। जलदाय विभाग चेता और तीन महीने बाद पाइपलाइन लीकेज को ठीक कर पानी की बर्बादी को रोका गया। बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से सड़क पर पानी भरने से सड़क क्षतिग्रस्त हो कर गड्ढे हो गए थे। वहीं सड़क पर कीचड़ होने से आने-जाने वाले राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। पाइपलाइन लीकेज को ठीक होने पर लोगों को राहत मिली।बीसलपुर पाइपलाइन लीकेज को लेकर स्थानीय लोगों की ओर से जनप्रतिनिधियों सहित जलदाय विभाग को कई बार अवगत कराने के बावजूद भी ध्यान नहीं दिया गया।
जलदाय विभाग चेता और तीन महीने बाद पाइपलाइन लीकेज को ठीक कर पानी की बर्बादी को रोका गया। बीसलपुर पानी की पाइपलाइन लीकेज होने से सड़क पर पानी भरने से सड़क क्षतिग्रस्त हो कर गड्ढे हो गए थे। वहीं सड़क पर कीचड़ होने से आने-जाने वाले राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। पाइपलाइन लीकेज को ठीक होने पर लोगों को राहत मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो