वोटों के वजीर बन गए हैं नोट वालों के वजीर - डोटासरा

किसान आंदोलन ( farmers' movement ) को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ( Congress President Govind Singh Dotasara ) ने सोमवार को केन्द्र और भाजपा पर निशाना साधा।

By: Ashish

Published: 11 Jan 2021, 07:52 PM IST

जयपुर
किसान आंदोलन ( farmers' movement ) को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ( Congress President Govind Singh Dotasara ) ने सोमवार को केन्द्र और भाजपा पर निशाना साधा। मीडिया से बातचीत में डोटासरा ने कहा कि जो वोटों से वजीर बनें वो नोट वालों के वजीर बन गए। इससे बड़ा दुर्भाग्य इस देश का नहीं है। उन्होंने किसान आंदोलन पर कहा कि अन्नदाता आज जिस परेशानी में है, ऐसे में उनका साथ देना सभी का धर्म बनता है। राज्य के सांसदों पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि अगर इन सांसदों को अपनी जमीन बचानी है तो उन्हें किसानों का साथ देना चाहिए।

डोटासरा ने कहा कि राज्य की जनता ने आर्शीवाद देकर कांग्रेस की सरकार बनाई। भाजपा पर सरकार गिराने के लिए कोशिश की। उन्होंने कहा कि राज्य से केन्द्र मंत्री होने के बावजूद जल संसाधन मंत्री राज्य के लिए कोई योजना ही नहीं ला पा रहे हैं। 15 जनवरी को कांग्रेस की ओर से किसान अधिकार दिवस कार्यक्रम पर डोटासरा ने कहा कि जयपुर में सिविल लाइन फाटक की तरफ से घेराव का कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता किसानों के साथ हैं।

निकाय चुनाव पर कही यह बात
राज्य के 20 जिलों के 90 नगरीय निकायों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी हाल ही जिलों में लगाए गए जिला प्रभारियों की ओर से भेजे जाने वाले पैनल में से तय किए जाएंगे। इन निकायों में नामांकन के लिए प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो गई है। डोटासरा ने कहा कि सभी जिला अध्यक्षों से यह कहा गया है कि वो 13 जनवरी तक निकाय चुनावों के नामों का पैनल सौंप दें ताकि प्रदेश कमेटी स्तर पर विचार करके संबंधित निकाय क्षेत्र के के लिए सिंबल सौंपे जा सकें।

BJP

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned