scriptWeather Update: Rajsthan, Capital Jaipur, Western Disturbance | Weather Update: मावठ के साथ पारे में उतार-चढ़ाव जारी | Patrika News

Weather Update: मावठ के साथ पारे में उतार-चढ़ाव जारी

Weather Update: जयपुर. राजधानी जयपुर सहित प्रदेशभर के मौसम के मिजाज ने करवट ले ली है। नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से प्रदेश के कई हिस्सों में बुधवार को विभिन्न जगहों पर बदलाव देखने को मिला।

जयपुर

Published: December 02, 2021 11:18:08 am

Weather Update: जयपुर. राजधानी जयपुर सहित प्रदेशभर के मौसम के मिजाज ने करवट ले ली है। नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से प्रदेश के कई हिस्सों में बुधवार को विभिन्न जगहों पर बदलाव देखने को मिला। इससे पारे में उतार चढ़ाव का दौर जारी है, लेकिन तापमान में ज्यादा गिरावट नहीं देखने को मिली।
Weather
वहीं सूर्यदेव भी बादलों की ओट में छिपे हुए नजर आए। गुरुवार को जोधपुर, कोटा , जयपुर , उदयपुर और अजमेर संभाग के जिलों में मेघ गर्जन एवं आकाशीय बिजली के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश और उदयपुर संभाग में एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा भी होने की संभावना है। बांसवाड़ा, उदयपुर, भीलवाड़ा, कोटा सहित अन्य जगहों पर बीती रात से बूंदाबांदी का सिलसिला जारी है। इसके साथ ही आंध्रप्रदेश सहित अन्य जगहों को जवाद चक्रवात तूफान का असर प्रदेश के मौसम में खास नजर
रविवार से मौसम होगा शुष्क
मौसम विभाग के जानकारों के अनुसार शुक्रवार को पूर्वी राजस्थान में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है। रविवार से एक बार प्रदेश में मौसम शुष्क होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है।
प्रमुख जगहों का पारा
नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से गलन भरी सर्दी महसूस हो रही है। वहीं बीती रात को फतेहपुर का पारे में बादल छाने से बढ़ोतरी देखी गई। यहां पारा दस डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बीते 24 घंटे में पारे में एक डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गई। इसके अलावा सीकर का पारा 13, अलवर का 11.4, चित्तौड का 13.4, जयपुर का पारा 15.9, पिलानी का 12.1, पिलानी का 12.1, नागौर का 14.8, अलवर का 11.4, हनुमानगढ का 11.5, फलौदी का 14.2, जैसलमेर का 13.8,डबोक का 13.6 डिग्री सेलिसयस पारा दर्ज किया गया।
यहां के लिए दोपहर तक अलर्ट
जयपुर, दौसा,अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक, बूंदी, कोटा, बारां, झालावाड़, झुंझुनू, चूरू,सीकर, नागौर, जोधपुर, पाली, अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, सिरोही, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़ जिलों और आसपास के क्षेत्रों मे कहीं-कहीं पर बूंदा बांदी/ हल्की बारिश की दोपहर तक संभावना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.