कोविड जागरुकता पर वेबिनार

कोविड जागरुकता पर वेबिनार

By: Rakhi Hajela

Published: 15 Jun 2021, 05:47 PM IST



जयपुर,15 जून

सेंट जेवियर्स कॉलेज की कोविड जागरुकता समिति की ओर से आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ की ओर ने राजनीति विज्ञान और कंप्यूटर विज्ञान के सहयोग से कोविड.19 जागरुकता वेबिनार श्रृंखला के एक और वेबिनार का आयोजन किया गया वेबिनार में बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. तरुण पाटनी, डॉ. रेजी सैमुअल, एसएमएस अस्पताल के डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा,और फोर्टिस अस्पताल के डॉ. हिमांशु शर्मा मुख्या वक्ता के रूप में उपस्थित रहे।। जिन्होंने कोविड.19 संक्रमण, बच्चों पर इसके प्रभाव, तीसरी लहर के लिए सावधानियां और टीकाकरण संबंधी विषयों पर चर्चा की। वेबिनार का आयोजन कॉलेज प्राचार्य रेवरेंड फादर डॉ. ए रेक्स एंजिलो एस जे ने किया जबकि रेवरेंड फादर डॉ. नेल्सन डिसेल्वा एस जे ने वेबिनार में भाग लेने वाले 100 से अधिक प्रतिभागियों का स्वागत किया।

आवासन मंडल में बदले इंजीनियर
- दो आवासीय अभियंताओं को बदला
- आवासीय अभियंता एम.एस. हाड़ा को भी मिली जिम्मेदारी

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल ने अपने दो आवासीय अभियंताओं को बदल दिया है, वहीं आवासीय अभियंता एम.एस. हाड़ा को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है।
मंडल सचिव संचिता विश्नोई ने एक आदेश जारी कर आवासीय अभियंता आर.सी. बुढानिया को खंड तृतीय की जगह खंड चतुर्थ में लगाया गया है, वही आवासीय अभियंता भगवान सहाय को खंड चतुर्थ की जगह खंड दशम जयपुर में लगाया गया है। एपीओ चल रहे एम.एस. हाड़ा को आवासीय अभियंता खंड तृतीय लगाया गया है।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned