Saptahik Rashifal 24 August To 30 August : पार्टनर की किस्मत से मिलेगा सितारों का साथ, धनलाभ के योग

24 अगस्त से प्रारंभ होने वाला सप्ताह धर्म—कर्म की दृष्टि से विशेष है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस सप्ताह सूर्य षष्ठी, ललिता षष्ठी, संतान सप्तमी, अपराजिता सप्तमी, राधाष्टमी, परिवर्तिनी एकादशी जैसे महत्वपूर्ण व्रत और पर्व भी आ रहे हैं। इन सबके बीच आइए जानते हैं इस सप्ताह सितारों का साथ किसे मिल रहा है...

By: deepak deewan

Published: 23 Aug 2020, 07:36 PM IST

जयपुर. 24 अगस्त से प्रारंभ होने वाला सप्ताह धर्म—कर्म की दृष्टि से विशेष है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस सप्ताह सूर्य षष्ठी, ललिता षष्ठी, संतान सप्तमी, अपराजिता सप्तमी, राधाष्टमी, परिवर्तिनी एकादशी जैसे महत्वपूर्ण व्रत और पर्व भी आ रहे हैं। इन सबके बीच आइए जानते हैं इस सप्ताह सितारों का साथ किसे मिल रहा है...

मेष- कारोबार से जुड़े लोगों को इस सप्ताह लाभ प्राप्त होगा, लेकिन धन संबंधित मामलों में सावधानी रखनी होगी। नौकरी में काम पर ही फोकस करें। इस सप्ताह प्रेम संबंधों को संयमित रखना होगा। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा।

वृष- कारोबारियों के लिए यह सप्ताह मुनाफा भरा रहने वाला है। नौकरी करने वालो को प्रमोशन मिलने की संभावना है। प्रेमी—प्रेमिका के कामों में अधिक धन खर्च हो सकता है। जीवनसाथी से विवाद न करें।

मिथुन- शुरुआती दिनों में दिक्कत आएगी पर आप कारोबार में टार्गेट को पूरा कर पाएंगे। नौकरी में काम पर ध्यान दें। प्रेम संबंध परेशानी का कारण बन सकता है, कुछ बचकर रहें। जीवनसाथी से छोटे—मोटे विवाद होने की आशंका है।

कर्क- इस सप्ताह व्यापारियों को लाभ होगा पर आलस्य से बचना चाहिए, नौकरी में सप्ताह के मध्य से कार्य में बाधाएं उत्पन्न होने की आशंका है। जीवनसाथी को किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. प्रेमी—प्रेमिका से महत्वपूर्ण मार्ग दर्शन मिल सकता है।

सिंह- व्यापार करने वालों को शुभ सूचना प्राप्त होगी। सप्ताह के मध्य तक बिक्री से खूब मुनाफा मिलेगा. नौकरी में काम पर ही ध्यान रखें। जीवनसाथी से ताल-मेल बना कर चलें. प्रेमी—प्रेमिका की बातों को प्राथमिकता दें।

कन्या- इस सप्ताह वाद-विवाद से हर हाल में बचें, अन्यथा यह व्यापार में नुकसान करवा सकता है। नौकरी में ऑफिशियल कार्यों को सजगता पूर्वक करें। प्रेमी—प्रेमिका के प्रति दिमाग में शंका पैदा न करें, जीवनसाथी के साथ कोई समस्या होने की आशंका है।

तुला- इस सप्ताह व्यापारी अच्छा लाभ कमा पाएंगे. व्यापारिक यात्राएं करनी पड़ेगी, जिससे लाभ भी मिलेगा। नौकरी में सभी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय उपयुक्त है. जीवनसाथी से रिश्ते मजबूत रखें।

वृश्चिक- इस सप्ताह कारोबार में खासा लाभ होगा पर खर्च अधिक रहेगा। शेयर मार्केंट में पैसा निवेश कर सकते हैं। नौकरी में सहकर्मियों का भी काम करना पड़ सकता हैं. प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी की समस्याओं को सुलझाने के लिए हमेशा तैयार रहें।

धनु- इस सप्ताह व्यवसाय से जुड़े लोगों को बड़े ऑडर मिल सकते हैं पर कार्य पर फोकस बनाए रखना होगा। नौकरी में काम से बचने के लिए खाली न बैठे. प्रेम संबंध मुश्किलें पैदा कर सकता है, वहीं जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।

मकर- इस सप्ताह लग्जरी वस्तुओं के व्यापारियों को खासा लाभ होने की संभावनाएं हैं। नौकरी से जुड़े लोग इस सप्ताह काम में लापरवाही न करें। प्रेम संबंधों में सचेत रहें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में प्रगाढ़ता आएंगी।

कुम्भ- इस सप्ताह व्यवसाय करने वालों को धन लाभ में कमी रहेगी। नौकरी करने वालों का कार्यभार अधिक रहने वाला है। सेहत को लेकर भी परेशान रहेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. प्रेमी—प्रेमिका के खर्चो में वृद्धि होगी।

मीन- इस सप्ताह कारोबार पर पूरा ध्यान दें, जरा सी लापरवाही बड़े नुकसान करा सकती है। नौकरी में ऑफिशियल कार्य सुचारु रूप से पूर्ण होंगे। प्रेम संबंधों में परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. जीवनसाथी की सुख-सुविधाओं में वृद्धि होने के योग हैं।

Show More
deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned