WEEKLY NUMEROLOGY : 4 और 5 अंक वालों के बिजनेस में होगी ग्रोथ, इन अंक वालों को मिलेगा पैसा और प्यार

9 नवंबर से 15 नवंबर तक के 7 दिन धार्मिक दृष्टि से बेहद अहम है। इसी अवधि में महापर्व दीपावली मनाई जाएगी। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि ज्योतिषीय नजरिए से इस सप्ताह शुक्र देव का असर ज्यादा रहेगा। अच्छी बात ये है कि शुक्र प्राय: सभी पर मेहरबान दिख रहे हैं। यही कारण है कि अधिकांश लोगों की बिजनेस और लवलाइफ बेहतर हो जाएगी।

By: deepak deewan

Published: 09 Nov 2020, 04:21 PM IST

जयपुर. 9 नवंबर से 15 नवंबर तक के 7 दिन धार्मिक दृष्टि से बेहद अहम है। इसी अवधि में महापर्व दीपावली मनाई जाएगी। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि ज्योतिषीय नजरिए से इस सप्ताह शुक्र देव का असर ज्यादा रहेगा। अच्छी बात ये है कि शुक्र प्राय: सभी पर मेहरबान दिख रहे हैं। यही कारण है कि अधिकांश लोगों की बिजनेस और लवलाइफ बेहतर हो जाएगी।

अंक 1- जन्म तारीख 1, 10,19 या 28
इस सप्ताह आय के नए स्रोत खुलेंगे और कई इच्‍छाएं पूरी होंगी। किसी व्यापारिक या कामकाजी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कारोबार और नौकरी में विशेष सतर्कता रखनी होगी पर मानसिक शांति मिलेगी। लवमेट या लाइफ पार्टनर से हर प्रकार का सहयोग मिल सकता है।

अंक 2- जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29
प्रारंभिक दिनों में संघर्ष के बाद सफलताएं मिलती जाएंगी। बिजनेस के लिए यह लाभ का समय रहेगा। नौकरी में उत्साह बना रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका पूरे जोश से संबंध निभाएंगे। दांपत्य जीवन में सुखद वातावरण बना रहेगा। स्वास्थ्य समस्याओं से सतर्क रहना होगा।

अंक 3- जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30
इस सप्ताह धन लाभ के योग हैं। व्यापारियों को खासा लाभ होगा। नौकरी में स्थिति बेहतर होगी, पदोन्‍नति की भी संभावना है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। जीवनसाथी से आर्थिक लाभ मिल सकता है। आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है।

अंक 4- जन्म तारीख 4,13, 22 या 31
पुरानी समस्याओं के खत्म होने के आसार हैं। कारोबार में तरक्की से मन प्रसन्न बना रहेगा। यह हफ्ता व्यापारिक सफलता दिलानेवाला साबित होगा। नौकरी में लंबित कार्य पूरे होते चले जाएंगे। लवमेट के लिहाज से समय अच्छा है। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा।

अंक 5- जन्म तारीख 5, 14 या 23
इस सप्ताह परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकते हैं। नौकरी में सूर्यदेव की पूजा से लाभ मिलेगा। कारोबार में सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आपके दुश्मन पूरी तरह परास्त होते चले जाएंगे। प्रेम और वैवाहिक संबंधों के लिए यह समय बहुत अच्छा दिख रहा है।

अंक 6- जन्म तारीख 6, 15 या 24
इस हफ्ते बिजनेस में कोई बड़ा सौदा होने से खासा लाभ मिल सकता है। नौकरी में आपके रुके हुए कार्य संपन्न होंगे हालांकि वाद-विवाद से बचें। प्रेम संबंधों में जल्दबाजी बिल्कुल न करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के मामले में छोटी सी लापरवाही से भी बड़ा नुकसान हो सकता है।

अंक 7- जन्म तारीख 7, 16 या 25
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। भाग्य आपका पूरा साथ देगा। कैरियर और बिजनेस की योजनाएं सफल होने का समय है। प्रेम संबंधों में किसी की मदद मिल सकती है। वैवाहिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी।

अंक 8- जन्म तारीख 8, 17 या 26
सोचे हुए सभी काम पूरे हो सकते हैं हालांकि बड़े निर्णय लेने से बचें। नौकरी और कारोबार में भाग्य का साथ मिलेगा, इसका पूरा लाभ उठाएं। प्रेमी—प्रेमिका से संबंध और भी प्रगाढ़ होंगे। हफ्ते के अंतिम दिनों में जीवनसाथी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

अंक 9- जन्म तारीख 9, 18 या 27
कारोबार के लिए ये दिन मुनाफे वाले साबित हो सकते हैं। कार्यस्थल पर सुखद वातावरण बना रहेगा पर स्थान परिवर्तन या पदोन्नति भी हो सकती है। शत्रुओं से सावधान रहना होगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कोई यात्रा हो सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी

Show More
deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned