script

Saptahik Ank Jyotish 8 वालों को मिलेगी आर्थिक मजबूती, 7 वालों के बिजनेस के लिए बेहतरीन रहेगा सप्ताह, जानें आपको क्या मिलेगी सौगात

locationजयपुरPublished: Dec 20, 2020 07:52:37 pm

Submitted by:

deepak deewan

अंक ज्योतिष के नजरिए से 21 दिसंबर से 27 दिसंबर तक के दिन बहुत अच्छे साबित हो सकते हैं. न्यूमरालाजिस्ट एमकुमार शर्मा के अनुसार 7 और 9 अंक वालों को जॉब और बिजनेस में खासी सफलता मिल सकती है। 8 अंकवालों को धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

Weekly Numerology From 21 to 27 December 2020 Numerological Horoscope

Weekly Numerology From 21 to 27 December 2020 Numerological Horoscope

जयपुर. अंक ज्योतिष के नजरिए से 21 दिसंबर से 27 दिसंबर तक के दिन बहुत अच्छे साबित हो सकते हैं. न्यूमरालाजिस्ट एमकुमार शर्मा के अनुसार ग्रहों की चाल बता रही है कि यह सप्‍ताह ज्यादातर लोगों के लिए शुभ फलदायी होने वाला है। 7 और 9 अंक वालों को जॉब और बिजनेस में खासी सफलता मिल सकती है। 8 अंकवालों को धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।
मूलांक 1- जन्म दिनांक 1, 10, 19, 28
आर्थिक दृष्टिकोण से सप्ताह की शुरुआत कठिन रहेगी पर बाद में धन लाभ के योग बने हैं। बिजनेस में अचानक से विशेष सफलता हासिल करेंगे। नौकरी में प्रॉजेक्ट्स समय पर पूरे होंगे। लवमेट और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांस के भरपूर अवसर मिलेंगे।
मूलांक 2- जन्म दिनांक 2, 11, 20, 29
इस सप्ताह आर्थिक उन्नति के अच्छे योग बन रहे हैं। बिजनेस में निवेश कर सकते हैं और इसमें विशेष सफलता हासिल करेंगे। ऑफिस में इस सप्ताह तकलीफ़ उठानी पड़ सकती है। लवमेट से प्रेम मजबूत होगा। यह सप्ताह लाइफ पार्टनर के साथ सुखद अनुभव देकर आएगा।
मूलांक 3- जन्म दिनांक 3, 12, 21, 30
आर्थिक मामलों में सफलता मिल सकती है। बिजनेस में इस सप्ताह लक्ष्य पूर्ण नहीं होंगे और व्याकुलता बढ़ेगी। प्राइवेट नौकरी में मेहनत करने पर बेहद सुकून प्राप्त करेंगे। ऑफिस में समय पर प्रॉजेक्ट पूरे होंगे. लवमेट का पूर्ण विश्वास हासिल कर सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।
मूलांक 4- जन्म दिनांक 4, 13, 22, 31
आर्थिक मामलों में सफलता के योग हैं। बिजनेस में धन वृद्धि के संयोग बन रहे हैं, आपकी अधिकांश अपेक्षाएं पूरी होंगी। नौकरी में पदौन्नति होगी, वेतन बढेगा। दांपत्य संबंध सुदृढ़ होगा, पार्टनर के साथ समय अच्छा बीतेगा। लवमेट के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।
मूलांक 5- जन्म दिनांक 5, 14, 23
इस सप्ताह आर्थिक वृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं। व्यापारकृव्यवसाय में पुराने निवेशों द्वारा फ़ायदे हासिल होंगे। नौकरी में कुछ नए प्रतिष्ठान या संस्थान आपको अपनी तरफ़ आकर्षित कर सकते हैं। लव लाइफ में नए मोड़ आ सकते हैं। लाइफ पार्टनर का सपोर्ट प्राप्त होता रहेगा।
मूलांक 6- जन्म दिनांक 6, 15, 24
आर्थिक उन्नति होगी। बिजनेस में नए निवेश आपके लिए लाभ लेकर आएंगे। नौकरी में सप्ताह के शुरू में परेशानियां बढ़ सकती हैं, बाद में शुभ फल मिलेंगे। लवलाइफ में खुशी प्राप्त करेंगे। लाइफ पार्टनर रोमांटिक बना रहेगा। कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है।
मूलांक 7- जन्म दिनांक 7, 16, 25
शुरुआती दिनों में आर्थिक दिक्कत महसूस कर सकते हैं पर बाद में स्थिति सुधरेगी। बिजनेस में साझेदारी में किए गए प्रॉजेक्ट लाभ लेकर आएंगे। इस सप्ताह नौकरी में समय अच्छा रहेगा। लवमेट के साथ लगातार मुलाकात होगी, लाइफ पार्टनर आपके लिए मददगार साबित होंगे।
मूलांक 8- जन्म दिनांक 8, 17, 26
आर्थिक रूप से समय अनुकूल है। बिजनेस में पुराने निवेशों द्वारा फ़ायदे प्राप्त होंगे। कारोबार में खासी उन्नति भी होगी। नौकरी में आप जितना अधिक सोचसमझकर निर्णय लेंगे, उतना अधिक सफल रहेंगे। दांपत्य जीवन में रोमांटिक समय बीतेगा। लव लाइफ़ में सुख प्राप्त होगा।
मूलांक 9- जन्म दिनांक 9, 18, 27
इस सप्ताह आर्थिक उन्नति होगी। बिजनेस में प्रारंभिक दिक्कतों के बाद बेहतर परिणाम मिलेंगे। ऑफिस में जितनी अधिक मेहनत करेंगे उतनी ही ज्यादा उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। लवमेट से अपने मन की बात करेंगे। लाइफ पार्टनर से सपोर्ट प्राप्त होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो