scriptSaptahik Ank Jyotish बिजनेस ग्रोथ के लिए बेहतरीन सप्ताह, इन अंक वालों की लवलाइफ में बढ़ेगी खुशी | Weekly Numerology From 28 December To 3 January 2021 Numerology | Patrika News

Saptahik Ank Jyotish बिजनेस ग्रोथ के लिए बेहतरीन सप्ताह, इन अंक वालों की लवलाइफ में बढ़ेगी खुशी

locationजयपुरPublished: Dec 28, 2020 05:09:49 pm

Submitted by:

deepak deewan

दिसंबर के अंतिम 4 दिन और नए साल के शुरुआती 3 दिन अंक ज्योतिष के नजरिए से बहुत अहम हैं। न्यूमरालाजिस्ट एमकुमार शर्मा बताते हैं कि 28 दिसंबर से 3 जनवरी की इस अवधि के दौरान नवग्रहों के राजा सूर्य अपना नक्षत्र बदलेंगे. इसके साथ ही सभी भौतिक सुखों के कारक शुक्र देव राशि परिवर्तित करेंगे. सभी ग्रहों की स्थिति कुछ ऐसी बन रही है कि अधिकांश लोगों के लिए यह सप्‍ताह अच्छा बीतेगा।

Weekly Numerology From 28 December To 3 January 2021 Numerology

Weekly Numerology From 28 December To 3 January 2021 Numerology

जयपुर. दिसंबर के अंतिम 4 दिन और नए साल के शुरुआती 3 दिन अंक ज्योतिष के नजरिए से बहुत अहम हैं। न्यूमरालाजिस्ट एमकुमार शर्मा बताते हैं कि 28 दिसंबर से 3 जनवरी की इस अवधि के दौरान नवग्रहों के राजा सूर्य अपना नक्षत्र बदलेंगे. इसके साथ ही सभी भौतिक सुखों के कारक शुक्र देव राशि परिवर्तित करेंगे. सभी ग्रहों की स्थिति कुछ ऐसी बन रही है कि अधिकांश लोगों के लिए यह सप्‍ताह अच्छा बीतेगा। इस सप्ताह मूलांक 1, 3, 5, 7 और 9 अंक वालों को धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। इन अंक वालों को जॉब और बिजनेस में भी अच्छी सफलता मिल सकती है।
मूलांक 1- जन्म दिनांक 1, 10, 19, 28
इस सप्ताह आर्थिक उन्नति के अच्छे योग बन रहे हैं। किसी कार्य विशेष में सफलता मिलनेवाली है। बिजनेस में भी विशेष सफलता हासिल करेंगे। व्यवसाय में अभी वर्तमान गतिविधियों पर ही फोकस रखें। ऑफिस में इस सप्ताह तकलीफ़ उठानी पड़ सकती है। लवमेट के साथ रोमांस के भरपूर अवसर मिलेंगे। लाइफ पार्टनर से लगाव और बढ़ सकता है, कहीं घूमने भी जा सकते हैं।
मूलांक 2- जन्म दिनांक 2, 11, 20, 29
सप्ताह की शुरुआत कठिन रहेगी पर बाद में धन लाभ के योग हैं। बिजनेस में निवेश में विशेष सफलता मिलेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से नौकरी में लाभ होगा, प्रॉजेक्ट्स समय पर पूरे होंगे। कोई इमरजेंसी ड्यूटी लग सकती है। इस सप्ताह लवमेट से प्रेम मजबूत होगा हालांकि यह समय भावुकता के बजाय व्यवहारिक सोच रखने का है। लाइफ पार्टनर के साथ सुखद सफर करने का मौका मिलेगा।
मूलांक 3- जन्म दिनांक 3, 12, 21, 30
आर्थिक उन्नति होगी। बिजनेस में नए निवेश आपके लिए फलदायक होंगे। व्यापारिक दृष्टिकोण लाभदायक स्थितियां उत्पन्न करेगा। सेवारत व्यक्तियों के लिए नौकरी में सप्ताह के शुरू में परेशानियां बढ़ सकती हैं, बाद में शुभ फल मिलेंगे। लवलाइफ में खुशी प्राप्त करेंगे। लाइफ पार्टनर रोमांटिक बना रहेगा। कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है।
मूलांक 4- जन्म दिनांक 4, 13, 22, 31
आर्थिक रूप से समय अनुकूल है। इस सप्ताह किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण मिल सकता है। बिजनेस में पुराने निवेशों द्वारा फ़ायदे प्राप्त होंगे। कारोबार में खासी उन्नति भी होगी। बिजनेस का लाभ सुख दायक बनेगा। नौकरी में आप जितना अधिक सोचसमझकर निर्णय लेंगे, उतना अधिक सफल रहेंगे। दांपत्य जीवन में रोमांटिक समय बीतेगा। लव लाइफ़ में सुख प्राप्त होगा।
मूलांक 5- जन्म दिनांक 5, 14, 23
शुरुआती दिनों में आर्थिक दिक्कत महसूस कर सकते हैं पर बाद में स्थिति सुधरेगी। नजदीकी लोगों के साथ बातचीत करते समय सावधान रहें, अचानक ही किसी से विवाद हो सकता है। बिजनेस में साझेदारी में किए गए प्रॉजेक्ट लाभ लेकर आएंगे। इस सप्ताह नौकरी में समय अच्छा रहेगा। लवमेट के साथ लगातार मुलाकात होगी, लाइफ पार्टनर आपके लिए मददगार साबित होंगे। किसी स्वास्थ्य समस्या से परेशान हो सकते हैं।
मूलांक 6- जन्म दिनांक 6, 15, 24
इस सप्ताह आर्थिक उन्नति होगी। आपकी दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। बिजनेस में प्रारंभिक दिक्कतों के बाद बेहतर परिणाम मिलेंगे। ऑफिस में जितनी अधिक मेहनत करेंगे उतनी ही ज्यादा उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। ऑफिस में समय पर प्रॉजेक्ट पूरे होंगे. अविवाहितों के लिए कोई अच्छा रिश्ता आने की संभावना है। लवमेट से अपने मन की बात करेंगे। लाइफ पार्टनर से सपोर्ट प्राप्त होगा।
मूलांक 7- जन्म दिनांक 7, 16, 25
मार्केटिंग से संबंधित कार्यों में मन लगाएं, अपना समय व्यर्थ ना करें। इस सप्ताह आर्थिक वृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं। व्यापार—व्यवसाय में पुराने निवेशों द्वारा फ़ायदे हासिल होंगे। नौकरी में कुछ नए प्रतिष्ठान या संस्थान आपको अपनी तरफ़ आकर्षित कर सकते हैं। लव लाइफ में नए मोड़ आ सकते हैं। लाइफ पार्टनर का सपोर्ट प्राप्त होता रहेगा। खानपान आपको निरोगी रखेगा।
मूलांक 8- जन्म दिनांक 8, 17, 26
आर्थिक मामलों में सफलता के योग हैं। बिजनेस में निवेश के योग बन रहे हैं, लाभ की अपेक्षाएं भी पूरी होंगी। नौकरी में पदौन्नति होगी, वेतन बढेगा। दांपत्य संबंध सुदृढ़ होगा, पार्टनर के साथ समय अच्छा बीतेगा। लवमेट के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। पारिवारिक जीवन में वाद-विवाद जैसी स्थिति बन हो सकती है। शनि और मंगल ऊर्जावान बनाकर रखेगा।
मूलांक 9- जन्म दिनांक 9, 18, 27
आर्थिक मामलों में शुरुआती दिक्कतों के बाद ही सफलता मिल सकती है। बिजनेस में इस सप्ताह लक्ष्य पूर्ण होंगे। प्राइवेट नौकरी में मेहनत करने पर ही लाभ प्राप्त कर सकेंगे। लवमेट का पूर्ण विश्वास हासिल कर सकते हैं। दोनों उपहारों का आदान-प्रदान करेंगे।लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा। संतान का मनोबल बनाकर रखने के लिए सहयोग करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो