Weekly Horoscope : इन 6 राशि वालों की खुली तकदीर, कारोबार और प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता

चंद्रमा पर शनि और केतु की दृष्टि पड़ने से कुछ राशि वालों के लिए बाधाएं भी आएंगी। इधर मकर राशि में शनि और गुरु का संयोग बना हुआ है।

By: deepak deewan

Published: 22 Jun 2020, 05:15 PM IST

जयपुर.
इस सप्ताह कुछ राशियों के लोगों को गजकेसरी योग का फल मिलेगा। चंद्रमा मिथुन से कन्या राशि तक जाएगा। इसके साथ ही चंद्रमा पर शनि और केतु की दृष्टि पड़ने से कुछ राशि वालों के लिए बाधाएं भी आएंगी। इधर मकर राशि में शनि और गुरु का संयोग बना हुआ है। सिंह, कन्या, तुला, मकर, वृष और मीन राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह हर हाल में अच्छा रहेगा।

मेष - परिजनों का सहयोग मिलेगा पर कारोबारी काम का बोझ रहेगा। साथियों से मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं. वैवाहिक संबंध मधुर बने रहेंगे। लवलाइफ आपकी प्रगति में सहायता करेगी। स्वास्थ्य में कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है।
शुभ अंक-3, 9

वृष : भाग्य उत्तम परिस्थितियां बना रहा है। पर‍िवार में सभी का समर्थन मिलेगा। खर्च में इज़ाफ़ा होगा। कारोबार में कोई अच्छी उपलब्धि मिल सकती है। जीवनसाथी से मतभिन्नता रहेगी लेकिन प्रेम संबंध मजबूत होंगे। स्वास्थ्य ठीकठाक बना रहेगा परन्तु ध्यान देते रहना होगा।
शुभ अंक- 2

मिथुन : सप्ताह मिलाजुला साबित होगा। खर्च में वृद्धि होगी हालांकि निवेश से फ़ायदा होगा। घर में कोई तनाव रह सकता है। क्रोध पर हर हाल में नियंत्रण रखें। वैवाहिक संबंधों में सावधानी बरतें। प्रेम संबंध बेहतर बने रहेगे. कोई मौसमी बीमारी हो सकती है।
शुभ अंक- 5

कर्क :
कार्यक्षेत्र में लाभ का योग है हालांकि कोई विवाद से तनाव भी हो सकता है। धार्मिक कार्यक्रम का भी योग है। कोई हानि होने की आशंका है इसलिए अभी महत्वपूर्ण निर्णय स्थगित ही रखें। जीवनसाथी और प्रेम संबंधों में नजदीकियां आएंगी। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।
शुभ अंक- 2

सिंह :
कारोबार में लाभ होगा और नौकरी में भी कोई फ़ायदा जरूर होगा। कोई विवाद तनाव पैदा करेगा। प्रेम जीवन अच्‍छा होगा और वैवाहिक संबंध भी मजबूत होंगे। महिला साथियों से भरपूर सहयोग मिलने के योग हैं. सेहत कुछ मंदी रहेगी, इस ओर गंभीरता से ध्यान देना होगा.
शुभ अंक- 1,2

कन्या :
कारोबार में लाभ में कमी होगी। नौकरीपेशा को ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। अनावश्यक घूमने-फिरने से बचें। पति-पत्नी और प्रेमी—प्रेमिका के संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। इस सप्ताह स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ सकती हैं इसलिए स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा तभी सेहत ठीक रहेगी।
शुभ अंक-5


तुला :
व्यवसायिक कामों में धनलाभ के योग बन रहे हैं। सूर्यदेव नवम् भाव में स्थित होकर भाग्य बढा रहे हैं, इसका लाभ उठाएं। जीवनसाथी और प्रेमी—प्रेमिका से मतभिन्नता उत्पन्न हो सकती है, उनका पूरा ध्यान रखें। स्वास्थ्य ठीक बना रहेगा। साहित्य की ओर रुझान बढ़ेगा।
शुभ अंक- 6

वृश्चिक - कारोबार के लिए यह समय उत्तम है, इसका भरपूर फायदा उठा लें। हर काम में लाभ का योग बन रहा है। नौकरी में भी सभी का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी और प्रेमी—प्रेमिका के साथ मधुर संबंध बनाएं रखें, इससे लाभ होगा। स्वास्थ्य में कोई दिक्कत आ सकती है।
शुभ अंक- 1, 9


धनु - पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। शेयर और निवेश के अन्य कामों से लाभ होगा। व्यवसायिक कार्य में नये अनुबंध लाभ दिलाएंगे। सहयोगियों का समर्थन म‍िलेगा। मान-सम्मान मिलेगा। स्वास्थ्य की कोई समस्या सामने आ सकती है। जीवनसाथी और प्रेमी—प्रेमिका के व्यवहार से मन प्रफुल्लित बना रहेगा।
शुभ अंक- 9


मकर - रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक और प्रेम संबंधों में नजदीकियां आयेंगी। कहीं घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। व्यापार और नौकरी में सकारात्मक परिणाम की प्राप्ति होगी। कारोबार में काम का दबाव बढ़ेगा। व्यवसाय में परिजनों का सहयोग मिलता रहेगा।
शरीर में कष्ट हो सकता है।
शुभ अंक- 4

कुम्भ - कार्यक्षमता बढाने से कोई उपलब्धि हाथ लग सकती है। वैवाहिक और प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। स्वास्थ्य में कुछ कमीं महसूस होगी। कारोबार में प्रतिद्वंदियों से परेशानी हो सकती है। वाद-विवाद से दूर रहें। आर्थिक उलझनें आ सकती हैं पर मान—सम्मान मिलेगा।
शुभ अंक- 4

मीन - इस सप्ताह परिस्थितियां अनुकूल बनी रहेंगी। प्रोपर्टी से जुड़ा कोई कार्य लाभ करा सकता है। श्रम का पूरा फल मिलेगा, अतः समय का भरपूर उपयोग करें। व्यवसायस्थल का वातावरण अनुकूल हो रहा है। जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते, प्रेमी—प्रेमिका सहयोगी बने रहेंगे. स्वास्थ्य में परेशानी हो सकती है।
शुभ अंक- 3

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned