scriptरिंग रोड किनारे खुले मौत के कुएं | Wells of death open on ring road | Patrika News

रिंग रोड किनारे खुले मौत के कुएं

locationजयपुरPublished: Dec 18, 2020 11:28:42 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

जेडीए ने राह सुगम बनाने के लिए करोड़ों रुपए लगाकर रिंग रोड तो बना दी, लेकिन कई राहगीरों के लिए खुले मौत छोड़ दिए गए। जिले में बिना मुंडेर वाले कुओं से होने वाली दुर्घटनाएं रोकने के लिए प्रशासन कितना गंभीर है…

रिंग रोड किनारे खुले मौत के कुएं

रिंग रोड किनारे खुले मौत के कुएं

जयपुर। जेडीए (JDA) ने राह सुगम बनाने के लिए करोड़ों रुपए लगाकर रिंग रोड (ring road jaipur) तो बना दी, लेकिन कई राहगीरों के लिए खुले मौत छोड़ दिए गए। जिले में बिना मुंडेर वाले कुओं से होने वाली दुर्घटनाएं रोकने के लिए प्रशासन कितना गंभीर है, जिसकी बानगी कानड़वास व गोनेर रिंग रोड पर देखने को मिलती है। लोगों ने कई बार प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन प्रशासन के उदासीन रवैया के कारण कुछ नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि यहां रिंग रोड (ring road jaipur) के किनारे बिना मुंडेर के खुले कुएं मौत के हादसे को न्यौता दे रहे हैं। इन कुओं में कई बार जानवर भी गिर चुके हैं, यहां से प्रतिदिन सैकड़ों राहगीरों का आना-जाना लगा रहता और रात के समय अंधेरा रहने से स्थिति और विकट हो जाती है। इन राहों पर राहगीरों की थोड़ी सी चूक मौत का कारण बन सकती है। लोगों ने कई बार प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन प्रशासन के उदासीन रवैया के कारण कुछ नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो