scriptजयपुर से बंगाल को साधने की कोशिश, बंगाली समाज के लोगों से मिले नड्डा | West Begal Election Jp Nadda Jaipur Bengali Socity | Patrika News

जयपुर से बंगाल को साधने की कोशिश, बंगाली समाज के लोगों से मिले नड्डा

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2021 08:11:02 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

प्रदेश भाजपा में एकजुटता का संदेश देने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर के जरिए बंगाल के लोगों को भी साधने की कोशिश की। नड्डा ने मालवीय नगर, सेक्टर 10 स्थित कालीबाड़ी माता मंदिर में ना केवल दर्शन किए, बल्कि यहां बंगाली समाज के लोगों को संबोधित कि

जयपुर से बंगाल को साधने की कोशिश, बंगाली समाज के लोगों से मिले नड्डा

जयपुर से बंगाल को साधने की कोशिश, बंगाली समाज के लोगों से मिले नड्डा

जयपुर।

प्रदेश भाजपा में एकजुटता का संदेश देने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर के जरिए बंगाल के लोगों को भी साधने की कोशिश की। नड्डा ने मालवीय नगर, सेक्टर 10 स्थित कालीबाड़ी माता मंदिर में ना केवल दर्शन किए, बल्कि यहां बंगाली समाज के लोगों को संबोधित किया। नड्डा ने इस कार्यक्रम के जरिए बंगाल तक संदेश दिया है कि वो राजस्थान में रहने वाले बंगाली समाज के लोगों के साथ है।
उन्होंने बंगाली तरीके से सभी को नमस्कार किया और कहा कि मां काली आशीर्वाद लेना बहुत जरूरी है। आज मुझे ये मौका मिला है। सभी सुखी रहे, ये ईश्वर से प्रार्थना की है। मैं एक नई सोच, विश्वास लेकर जा रहा हूं। आने वाले समय में भाजपा की सरकार राजस्थान बने और हम परिवर्तन के लिए अच्छे माध्यम बन सके यह ईश्वर से कामना है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए मोदी सरकार काम कर रही है।
इससे पहले नड्डा ने मां के दर्शन कर देश की खुशहाली की कामना की। यहां बंगाली समाज के प्रमुख लोगों ने नड्डा को फूल और गुलदस्ते भेंट किए। नड्डा के स्वागत के लिए यहां विधायक कालीचरण सराफ, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा मौजूद रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो