scriptगावों को पलायन करने वालों से क्या कह रही है पुलिस,आइए देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की | What is the police saying to the migrant villagers, let's see the cart | Patrika News

गावों को पलायन करने वालों से क्या कह रही है पुलिस,आइए देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2020 01:04:39 am

Submitted by:

lokendra singh

गावों को पलायन करने वालों से क्या कह रही है पुलिस,आइए देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की

   गावों को पलायन करने वालों से क्या कह रही है पुलिस,आइए  देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की

गावों को पलायन करने वालों से क्या कह रही है पुलिस,आइए देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की

जयपुर। कोरोना के खौफ के बाद पलायन कर रहे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए रोडवेज प्रशासन ने रोडवेज बसों का संचालन रविवार को भी किया। हालांकि सबसे ज्यादा लोगों की भीड़ रविवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड पर रही। रोडवेज ने यात्रियों को यूपी राज्य की सीमा तक छोड़ने के लिए कोटपूतली डिपो से अतिरिक्त बसें मंगवाई है।
रोडवेज के प्रवक्ता सुधीर भाटी ने बताया कि सभी डिपो प्रबंधकों को पलायन कर रहे श्रमिकों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए परिवहन मंत्री की घोषणा के बाद बसों का संचालन करने के निर्देश दिए गए हैं। जयपुर से कोटा,आगरा, सीकर, और अजमेर रूट पर बसों का संचालन रविवार को भी किया जा रहा है। रविवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड पर सर्वाधिक यात्रीभार रहा जिसके चलते कोटपूतली डिपो से अतिरिक्त बसें मंगवाई गई हैं। रोडवेज बसों को सेनीटाइज करने के बाद ही यात्रियों को ले जाने के लिए सड़क पर उतारा जा रहा है। पुलिस और रोडवेजकर्मियों के बीच सामंजस्य के साथ ही यात्रियों को बसों में बैठाया जा रहा है जिससे शनिवार को हुई मारामारी जैसे हालात रविवार को काबू में रहे। शहर में बनाए गए अन्य बस स्टैंड पर कमोबेश आज हालात सामान्य रहे और यात्रीभार भी शनिवार की तुलना में कम रहा है। सर्वाधिक भीड़ रविवार को भी ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड पर नजर आई ।

ट्रेंडिंग वीडियो