scriptस्पीडी ट्रायल कर मिले न्याय, समाप्त की जाए टुन्ना पांडेय की सदस्यता | Speedy trials were judged to be finished Tunna Pandey membership | Patrika News

स्पीडी ट्रायल कर मिले न्याय, समाप्त की जाए टुन्ना पांडेय की सदस्यता

locationसिवानPublished: Jul 25, 2016 03:31:00 pm

टुन्ना जी पांडेय की इस हरकत से उनकी चाल व चरित्र का पर्दाफाश हुआ है।

tunna pandey

tunna pandey

सीवान। विधान पार्षद टुन्ना पांडेय की किशोरी से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तारी के बाद जदयू में खुशी की लहर देखी गई। परिसदन में आयोजित प्रेस वार्ता में इस मामले में स्पीडी ट्रायल कर तुरंत न्याय की मांग करते हुए विधान परिषद से भी उनकी सदस्यता समाप्त करने की मांग की गई।

विधायक श्यामबहादुर सिंह ने कहा कि यह देश को कलंकित करने का काम है, जिसे भाजपा एमएलसी ने अंजाम दिया है। उन पर स्पीडी ट्रायल कर तुरंत न्याय हो। टुन्ना जी पांडेय की इस हरकत से उनकी चाल व चरित्र का पर्दाफाश हुआ है। सिंह ने उनके संपत्ति की भी जांच कराने की मांग की।

उन्होंने कहा कि उनके विरुद्ध लड़े विधान सभा चुनाव में उनके प्रत्याशी भाई बच्चा पांडेय और टून्न जी पांडेय ने जिस भाषा का प्रयोग किया था, उससे उनका चरित्र तो जगजाहिर था ही, लेकिन एमएलसी ऐसी हरकत पर उतर जाएंगे, इसकी आशा नहीं थी।

इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष राजेश्वर चौहान, जिला चुनाव प्रभारी वैद्यनाथ प्रसाद सिंह विकल, एमएलसी शिव प्रसन्न यादव, वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष मंसूर आलम आदि मौजूद रहे। मामले में आज महागठबंधन विशेष बैठक करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो