scriptWhen liquor started coming out of cement mixer tanker instead of cemen | जब सीमेंट मिक्सर टैंकर से सीमेंट की जगह निकलने लगी शराब, वह भी अंग्रेजी.. भीड़ | Patrika News

जब सीमेंट मिक्सर टैंकर से सीमेंट की जगह निकलने लगी शराब, वह भी अंग्रेजी.. भीड़

असली है या नकली इसकी जांच आबकारी विभाग कर रहा है।

जयपुर

Published: December 08, 2021 11:16:02 am

जयपुर
सीमेंट मिक्स करने वाले टैंकर से शराब निकली तो पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस को इस बारे में किसी मुखबिर से सूचना मिली थी। पुलिस ने जब टैंकर के ढक्क्न खोलेे तो उसमें से पूरे पांच सौ पेटी शराब की बरामद हुई। शराब की इस खेंप का बाजार मूल्य करीब 38 से चालीस लाख रुपए बताया गया है। बिना दस्तावेज के आई ये शराब अब पुलिस ने जब्त कर ली है। मामला जालोर जिले का है।
liquor bottle smuggling
चितलवाना थाना पुलिस ने तस्कर माना राम विश्नोई निवासी जालौर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया की सिवाड़ा में नेशनल हाईवे पर बाड़मेर रोड की तरफ अपेक्स हॉस्पिटल के पीछे एक बाड़े में शराब से भरा टैंकर खड़ा है। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर दबिश दी। जहां एक गुजरात नम्बर का ट्रक टैंकर खड़ा मिला। टैंकर की बॉडी पर पीले रंग की सीमेंट मिक्सर करने की टंकी लगी हुई थी।
जिसकी टंकी पर लगे तो ढक्कनों को खोल कर चेक किया तो अंदर व्हिस्की के 500 कार्टून में मिले। अवैध शराब से भरे ट्रक को जप्त कर आरोपी तस्कर के विरुद्ध थाने पर आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुलजिम से शराब खरीद फरोख्त के संबंध में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। शराब तस्कर ने पुलिस को बताया कि ये शराब वह जालोर और आसपास के इलाकों में सप्लाई करने वाला था। यह माल किन ठेकों पर भेजा जाना था इस बारे म की जा रही है। पुलिस ने बताया कि माल असली है या नकली इसकी जांच आबकारी विभाग कर रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.