scriptकहां गुम हो गए हमलावर, जान बचाने को अस्पताल बदल रहा गोली खाने वाला प्रॉपर्टी डीलर | Where lost assailants, property dealer changing the hospital to save | Patrika News
जयपुर

कहां गुम हो गए हमलावर, जान बचाने को अस्पताल बदल रहा गोली खाने वाला प्रॉपर्टी डीलर

हमलावरों को तलाश रही पुलिस अभी तक खाली हाथ है। हालांकि बाइक सवार हमलावरों के बारे में पुलिस को जानकारी लगी है। लेकिन पुलिस अभी तक उन तक नहीं पहुंच पा रही है

जयपुरMar 09, 2020 / 08:26 pm

Dinesh Gautam

cctv.jpg
राजधानी जयपुर में एक बार फिर प्रॉपर्टी डीलर और फाइनेंस का काम करने वाले प्रदीप यादव पर दो बदमाशों ने हमला किया है। हमले में प्रॉपर्टी डीलर की हालत गंभीर बनी हुई है।

उधर, हमलावरों को तलाश रही पुलिस अभी तक खाली हाथ है। हालांकि बाइक सवार हमलावरों के बारे में पुलिस को जानकारी लगी है। लेकिन पुलिस अभी तक उन तक नहीं पहुंच पा रही है।
वहीं एसएमएस अस्पताल में प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों ने सही तरह से पीड़ित प्रदीप यादव की देखरेख नहीं होने की शिकायत करते हुए जेएलएन मार्ग स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
बदमाशों की करतूत प्रदीप के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आपको बता दे कि झोटवाड़ा थाना इलाके में रविवार शाम एक फाइनेंसर के दफ्तर में घुसकर दो हमलावरों ने फायरिंग कर दी।
हमले में फाइनेंसर प्रदीप यादव के दांए कधे में गोली लगी है। गोली मारने के बाद हमलावर बाइक पर बैठकर फरार हो गए। वहीं हमला करने का आरोप पीडि़त ने सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर पर लगाया है।
पीडि़त कहा कहना है कि लेनदेन को लेकर फायरिंग की गई है। पीडि़त को परिजन पहले स्थानीय अस्पताल फिर एसएमएस के ट्रोमा अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से एक बार फिर निजी अस्पताल ले जाया गया है।
पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। डीसीपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि खातीपुरा पुलिया के नजदीक रहने वाला प्रदीप यादव फाइनेंस और प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। प्रदीप ने घर के सामने ही प्रॉपर्टी का ऑफिस खोल रखा है। शाम को करीब 5.39 बजे अपने दफ्तर में बैठा हुआ था।
उस दौरान अपाचे बाइक पर दो युवक आए। पहले एक युवक दफ्तर में गया वहां पर उसने सात मिनट तक वह अंदर रहा। वहीं दूसरा युवक बाइक पर बैठा रहा। इसके बाद दूसरा युवक भी अंदर घुसा और कुछ देर बाद फायरिंग की आवाज आई। इसके बाद पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया।
फायरिंग के बाद दोनों युवक बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों हमलावरों की पहचान कर ली है। हमलावर बंटी और हिमांशु जांगिड़ बताए जा रहे है। जिस मकान में दफ्तर बना हुआ था उसके बाहरी हिस्से में बच्चे खेल रहे थे।
जबकि अंदर कमरे में प्रदीप यादव बैठा हुआ था। दोनों बदमाश प्रदीप के कमरे में घुस गए। इसके बाद फोन पर किसी से बात करवाई। नहीं मानने पर बदमाशों ने दिल के नजदीक कंधे के पास गोली मारी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो