scriptबाइक चोरी का अड्डा बना एसएमएस अस्पताल, नहीं रूक पा रही है वारदातें | SMS hospital has become a hub of bike theft, the incidents are not stopping | Patrika News
जयपुर

बाइक चोरी का अड्डा बना एसएमएस अस्पताल, नहीं रूक पा रही है वारदातें

इसके अलावा हर एक या दो दिन में बाइक चोरी होना तय है। यानी की यह कहा जा सकता है कि एक महीने में एसएमएस अस्पताल के परिसर से 20 से 25 बाइक चोरी होती है।

जयपुरMay 22, 2024 / 10:07 am

rajesh dixit

— पार्किंग बचाने के चक्कर में लोग खड़ी कर देते है बाइक को इधर—उधर, लापरवाही पड़ती है भारी

जयपुर। प्रदेश का सबसे बड़ा एसएमएस अस्पताल है। जहां पर हर दिन दस हजार से ज्यादा मरीज आते है। लेकिन यहां पर जरा सी लापरवाही की तो घटना हो सकती है। अस्पताल परिसर में चोरों और जेब कतरों के हौसलें बुलंद है। इसके अलावा हर एक या दो दिन में बाइक चोरी होना तय है। यानी की यह कहा जा सकता है कि एक महीने में एसएमएस अस्पताल के परिसर से 20 से 25 बाइक चोरी होती है।
अस्पताल परिसर में चोरों को मालुम रहता है कि बाइक कहां से चुराना आसान होगा। इसलिए वह उन स्थानों से बाइक चुराते है। अस्पताल में बाहर से आने वाले मरीजों और तीमारदारों के लिए अस्पताल प्रशासन की ओर से पार्किंग बनाई गई है। जहां पर लोग अपनी कार या बाइक को पार्किंग कर सकते है। लेकिन बहुत कम लोग ऐसा करते है। ज्यादातर कार वाले लोग ही पार्किंग का इस्तेमाल करते है। इसके अलावा बाइक से आने वाले मरीज या तीमारदार पार्किंग का खर्चा बचाने के चक्कर में रहते है। लेकिन यह खर्च बचाना भारी पड़ जाता है।

Hindi News/ Jaipur / बाइक चोरी का अड्डा बना एसएमएस अस्पताल, नहीं रूक पा रही है वारदातें

ट्रेंडिंग वीडियो