scriptWhy should the dead body of a seven-month-old girl be stolen? | अजीब घटना: सात महीने की बच्ची का शव क्यों हो चोरी... | Patrika News

अजीब घटना: सात महीने की बच्ची का शव क्यों हो चोरी...

पुलिस अब उस जगह के सीसी कैमरे भी जांच रही है जहां से शव चोरी गया था या फिर जहां पर शव रखा गया था। बच्ची की मां और उसके मासी से भी पूछताछ की जा रही है ताकि असली आरोपी की तलाश की जा सके।

जयपुर

Published: December 24, 2021 01:20:28 pm

जयपुर
राजधानी जयपुर से बड़ा मामला सामने आया है। शहर के बीचों बीच यानि चांदपोल क्षेत्र से बच्ची चोरी हो गई। बच्ची मृत थी और उसका शव एक बैग में रखा था। उसकी मौसी उसके शव को लेकर अंतिम क्रिया के लिए चांदपोल मोक्ष धाम जा रही थी इसी बीच बच्ची चोरी हो गइ्र। जांच कर रही संजय सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां सीता देवी मूल रुप से अलवर की रहने वाली है।
baby.jpg
उसकी शादी कर्नाटक निवासी युवक से हुई थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही तलाक हो गया। इस बीच सीता की मां ने सीता को जयपुर उसकी मौसी के पास भेज दिया। सिंधी कैंप क्षेत्र में रहने वाली मौसी के घर सीता के प्रसव पीडा हुई तो मौसी और मौसी की बेटी राधा ने सीता को जनाना अस्पताल भर्ती कराया। वहां पर सात महीने का प्रसव हुआ और सीता ने एक मृत बच्ची को जनम दिया। सीता की मौसेरी बहन राधा बच्ची की अंतिम क्रिया के लिए उसे चांदपोल मोक्ष धाम लेकर आ गई। वहां पर बच्ची के शव को एक बैग में रखा और बैग रखकर राधा पूजा का सामान लेने के लिए रुक गई।
इस दौरान बैग गायब हो गया। उधर पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव को जान बूझकर सड़क पर र खा गया था। ताकि अंतिम संस्कार से बचा जा सके। पुलिस ने सीता के पर्चा बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अब उस जगह के सीसी कैमरे भी जांच रही है जहां से शव चोरी गया था या फिर जहां पर शव रखा गया था। बच्ची की मां और उसके मासी से भी पूछताछ की जा रही है ताकि असली आरोपी की तलाश की जा सके।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.