scriptजयपुर में सेलिब्रेट करूंगी दिवाली : रूही सिंह | Will celebrate Diwali in Jaipur: Ruhi Singh | Patrika News

जयपुर में सेलिब्रेट करूंगी दिवाली : रूही सिंह

locationजयपुरPublished: Nov 03, 2018 05:05:33 pm

Submitted by:

imran sheikh

पूर्व मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली जयपुर की मॉडल व एक्टे्रस रूही सिंह का कहना है कि इन दिनों फेस्टिव सीजन को एंजॉय कर रही हैं और दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए जयपुर आई हैं।

miss india ruhi singh

ruhi singh

जयपुर में सेलिब्रेट करूंगी दिवाली : रूही सिंह

जयपुर. पूर्व मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली जयपुर की मॉडल व एक्टे्रस रूही सिंह का कहना है कि इन दिनों फेस्टिव सीजन को एंजॉय कर रही हैं और दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए जयपुर आई हैं। शुक्रवार को उन्होंने यहां डब्ल्यूटीपी में मीडिया से बातचीत में कहा कि मुंबई में फ्लैट खरीदने के बाद जयपुर आना-जाना कम हो गया है, लेकिन फिर भी पिंकसिटी का फेस्टिव सीजन मुझे यहां आने के लिए मजबूर कर देता है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म करने के बाद दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना मेरी पहली प्राथमिकता है। जिसके चलते कई सारे प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। इन दिनों वेब सीरीज पर काम चल रहा है। जिसमें दर्शक मुझे अलग लुक में देख सकेंगे। साथ ही एक म्यूजिक वीडियो भी लॉन्च होना वाला है। जिसमें बहुत कुछ अलग होगा। एक सवाल के जवाब में रूही सिंह का कहना था कि जहां तक राजस्थानी सिनेमा का सवाल है, तो अगर राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित अच्छी कहानी पर फिल्म तैयार की जाएगी तो उसमें अभिनय करने मेरा लिए खास होगा।
मी-टू ने गल्र्स को बनाया मजबूत
इन दिनों बॉलीवुड में चल रहे मी-टू जैसे मुद्दे पर बात करते हुए रूही ने कहा कि विदेश से शुरू हुआ यह कैम्पेन इंडिया में भी तेजी से फैल रहा है। इसके लिए गल्र्स को मजबूती मिल रही है और यकीनन इसके खिलाफ सब एकजुट भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेशक इंड्रस्टी में गल्र्स के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा हो, लेकिन फिर भी कहना चाहूंगी कि मी-टू ने गल्र्स को आगे बढऩे की ताकत दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो