scriptजडेजा और ब्रावो को लॉकडाउन पार्टनर चुनूंगा : रैना | Will choose Jadeja and Bravo as lockdown partners: Raina | Patrika News

जडेजा और ब्रावो को लॉकडाउन पार्टनर चुनूंगा : रैना

locationजयपुरPublished: May 30, 2020 12:00:39 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

सुरेश रैना ने कहा है कि वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सपुर किंग्स में से रवींद्र जडेजा और ड्वायन ब्रावो को लॉकडाउन में बतौर भारतीय और विदेशी क्वारंटीन पार्टनर चुनेंगे।

jaipur

जडेजा और ब्रावो को लॉकडाउन पार्टनर चुनूंगा : रैना

नई दिल्ली. सुरेश रैना ने कहा है कि वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सपुर किंग्स में से रवींद्र जडेजा और ड्वायन ब्रावो को लॉकडाउन में बतौर भारतीय और विदेशी क्वारंटीन पार्टनर चुनेंगे। रैना ने फ्रेंचाइजी से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, “मैं रवींद्र जडेजा को चुनूंगा। मुझे उनकी कंपनी पसंद है। वह मेजदार हैं।” उन्होंने कहा, “मैं उनके फार्महाउस पर लॉकडाउन बिताना पसंद करूंगा। उनका घोड़ा चलाऊंगा और उनसे कहूंगा कि मुझे घोड़ा चलाना सिखाओ। हम सर्वश्रेष्ठ खाना खा सकते हैं।” रैना से जब पूछा गया कि वह किसी विदेशी खिलाड़ी को अपना क्वारंटीन पार्टनर चुनेंगे तो उन्होंने ब्रावो का नाम लिया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं ब्रावो को चूनूंगा। इस लॉकडाउन में आपको डांस करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह आपको खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वह आपको अलग-अलग गानों पर डांस करवा देंगे यहां तक की नए गाने भी बनवा देंगे। इसलिए मैं विदेशी खिलाडिय़ों में से उन्हें चुनूंगा।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो