scriptदौड़ में शराब तस्करों से हार गई पुलिस | wine smuggling | Patrika News

दौड़ में शराब तस्करों से हार गई पुलिस

locationजयपुरPublished: Aug 30, 2019 01:33:27 pm

Submitted by:

RAJESH MEENA

wine smuggling in jaipur : शराब तस्कर आगे पुलिस पीछे, मोड़ पर बेकाबू होकर खेत में घुसी कार

दौड़ में शराब तस्करों से हार गई पुलिस

दौड़ में शराब तस्करों से हार गई पुलिस


जयपुर। शहर में देर रात शराब तस्कर( wine smuggling ) व पुलिस के बीच रेस देखने को मिली। तीन किलोमीटर की दौड़ ( race ) के बाद आखिर में मोड़ कर शराब तस्करों की बोलेरो बेकाबू होकर मिट्टी की दीवार तोड़कर खेत में घुस गई। खेत में बोलेरो फंसने से तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर बाजरे की फसल में छिप गए। पुलिस ( jaipur police )ने रातभर सर्च अभियान चलाया, लेकिन शराब तस्करों का पता नहीं चला। मामला हरमाड़ा थाना ( harmada thana )इलाके का है।जब पुलिस ने बोलेरो को खोला तो उसकी आंख फटी की फटी रह गई। बोलेरो में ९६ पेटी हरियाणा निर्मित शराब मिली।
पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को एक बोलेरो कार में शराब तस्करी ( smuggling ) की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने जयरामपुरा के पास नाकाबंदी लगाई। इस दौरान पुलिस को एक बोलेरो आती दिखाई दी । पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया तो बदमाश बोलेरो लेकर भागने लगे। इस पर पुलिस के गश्ती दल व चेतक ने उसका पीछा किया। पुलिस व शराब तस्करों के बीच करीब तीन किलोमीटर तक रेस चलती रही। आखिर में चतरपुरा गांव के पास एक मोड़ पर शराब तस्करों की बोलेरो मिट्टी की दीवार तोड़कर बाजरे के खेत में जा घुसी। बोलेरो खेत में फंस कर बंद पड़ गई। इस पर शराब तस्कर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बोलेरो को खेत से बाहर निकाल कर थाने पर खड़ा करवा कर शराब को जब्त कर लिया है।
एएसआइ बजरंग ने बताया कि शराब तस्करों की संख्या दो से अधिक हो सकती है। बोलेरो में तस्करों ने पीछे की सभी सीटे हटा रखी थी और उसमें करीब तीन लाख रुपए से अधिक की शराब भर रखी थी बोलेरो के नम्बरों के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। बदमाशों की पहचान व धरपकड़ के लिए संभावित रास्तों के सीसीटीवी ( cctv footage )फुटेज देखे जा रहे है। यह शराब कहां से लाकर किसकों सप्लाई की जा रही थी इसका भी पता लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो