scriptWinners get prize | विनर्स को मिले प्राइज | Patrika News

विनर्स को मिले प्राइज

65वीं जिला स्तरीय छात्र वर्ग बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन अर्बन स्पोट्र्स एकेडमी में शुक्रवार को हुआ।

जयपुर

Published: October 29, 2021 09:43:01 pm


बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन
जयपुर
65वीं जिला स्तरीय छात्र वर्ग बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन अर्बन स्पोट्र्स एकेडमी में शुक्रवार को हुआ। सुनील चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम में अतिथि पुलिस उपमहा निरीक्षक संदीप चौहान, उप जिला शिक्षा अधिकारी शारीरिक शिक्षा डॉ मोहन चौधरीए शिक्षाविद बाबूलाल फगोडिय़ा, एसीपी ट्रैफिफक जयपुर आलोक सैनी थे। इस दौरान विजेता एवं उप विजेता खिलाडि़यों को अतिथियों ने ट्रॉफी व पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उपमहानिरीक्षक चौहान ने खिलाडयि़ों से कहा कि खेल में लगातार मेहनत करने से ही सफलता प्राप्त होती है।
विनर्स को मिले प्राइज
विनर्स को मिले प्राइज
प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए वर्चुअल ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन
जयपुर।

एस एस जैन सुबोध पीजी महिला महाविद्यालय में कला,विज्ञान,वाणिज्य व कंप्यूटर संकाय की ओर से नए एडमिशन लेने वाले प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए वर्चुअल ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महारानी कॉलेज की पूर्व प्राचार्या प्रोफेसर अमला बत्रा, डिपार्टमेंट ऑफ एटॉमिक एनर्जी न्यूक्लियर फ्यूल के एमएल परिहार सहित अनेक गणमान्य अतिथियों ने शिरकत की और छात्राओं को शुभाशीष देकर उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। साथ ही विभिन्न आयामों जैसे व्यक्तित्व विकास का निर्माण, कार्य नियोजन के क्षेत्र से जुड़ी चुनौतियों के संदर्भ महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की।इस अवसर पर महाविद्यालय के संयोजक विनय चंद्र डागा ने छात्राओं को अपना आशीर्वाद देकर उन्हें जीवन में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। अंत में महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. रेनू जोशी ने छात्राओं को आगामी वर्षो के व्यक्तित्व निर्माण के आयामों को दृष्टिगत रखते हुए लक्ष्य प्राप्त के लिए सार्थक प्रयास कर सफलता प्राप्त करने की प्रेरणा दी और अतिथियों को धन्यवाद किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.