scriptपति लाता शराब, पत्नी घर से बेचती, पुलिस के हाथ लगा देशी शराब का जखीरा | Woman Arrested with Desi Liquor Stock in Jaipur during Lockdown | Patrika News

पति लाता शराब, पत्नी घर से बेचती, पुलिस के हाथ लगा देशी शराब का जखीरा

locationजयपुरPublished: Apr 25, 2020 12:21:45 pm

Submitted by:

dinesh

कोरोना महामारी के दौरान लॉक डाउन को तोड़कर शराब की सप्लाई करने वाले तस्करों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। तस्करों से मुहाना थाना पुलिस ने 1 हजार 420 लीटर देशी शराब का जखीरा बरामद किया है। जिससे शराब के तस्करों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया…

woman_arrest.jpg
जयपुर। कोरोना महामारी के दौरान लॉक डाउन को तोड़कर शराब की सप्लाई करने वाले तस्करों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। तस्करों से मुहाना थाना पुलिस ने 1 हजार 420 लीटर देशी शराब का जखीरा बरामद किया है। जिससे शराब के तस्करों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।
पुलिस को देखकर भागने लगी महिला
जानकारी के अनुसार मुहाना थाना पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि देवनगर कॉलोनी के घर से लॉकडाउन के दौरान शराब की सप्लाई हो रही है, यहां से दूसरी कॉलोनियों में शराब की सप्लाई की जाती है। जिस पर एएसआई कल्याण प्रसाद पुलिस जाप्ते के साथ देवनगर कॉलोनी में पहुंचे। जहां एक घर के सामने खड़ी महिला पुलिस को देखकर भागने लगी, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने महिला को साथ लेकर घर की तलाशी ली, जहां देशी शराब के 960 पव्वे पुलिस को मिली। भारी संख्या में पव्वों को देख पुलिस भी चौंक गई। पुलिस ने 960 पव्वों को जब्त कर महिला सितारा पत्नी रघुवीर सांसी को गिरफ्तार कर लिया। इसी प्रकार थाने के एएसआई गोपाल लाल ने खाली प्लाट से 460 पव्वे देशी शराब के जब्त किए। पुलिस को देख एक महिला मौके से फरार हो गई। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया कि खाली प्लाट में लम्बे समय से शराब बेचने की सूचना मिल रही थी।
पति लाता शराब, पत्नी घर से बेचती
पुलिस को पूछताछ में आरोपी महिला सितारा सांसी ने बताया कि उसका पति किसी से खरीदकर शराब लाता है। घर वे वह ग्राहकों को बेचती है। ग्राहक सुबह से शाम तक कभी भी शराब लेकर जा सकते। उसने बताया कि डिमांड पर घर-घर भी शराब उपलब्ध कराई जाती है। पुलिस ने महिला के पति की तलाश में गांव में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है।
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही झोटवाड़ा पुलिस ने लॉक डाउन को तोड़कर कार में बैठकर शराब बेचने के तीन आरोपियों को दबोच कर 31 हजार रुपए व अंग्रेजी शराब के पव्वे जब्त किए थे। इसके अलावा अन्य थानों की पुलिस ने हथकड़ शराब भी जब्त की, लेकिन इसके बाद भी शराब तस्करों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो