scriptमहिला की दिलेरी, चेन तोड़ रहे बदमाश को पूजा की थाली और लोटे से पीटा, देखें वीडियो | Woman beat up the chain snatcher in bajaj nagar jaipur | Patrika News

महिला की दिलेरी, चेन तोड़ रहे बदमाश को पूजा की थाली और लोटे से पीटा, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2020 09:32:57 pm

बजाज नगर का मामला: मंदिर से घर आ रही थी, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखी बदमाशों की करतूत

a3_1.jpg
अविनाश बाकोलिया / जयपुर. मंदिर से घर आ रही महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़कर फरार हो रहे बाइक सवार बदमाशों से महिला भिड़ गई। इस दौरान बदमाशों की बाइक गिर गई। एक बदमाश महिला के हत्थे चढ़ गया, उसे पूजा की थाली और रामझारे से पीटा। महिला मदद के लिए चिल्लाई, तो पड़ोस के दो युवक आए, जिनमें एक युवक के कान पर बदमाश ने हमला कर दिया। तभी बदमाश ने पत्थर उठा लिया। महिला डर गई और मौका पाकर दोनों बदमाश भाग गए।
घटना के बाद कॉलोनी के लोग बजाज नगर थाने पहुंचे और वारदात की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आस-पास के मकानों से सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। फुटेज में बदमाश वारदात करते नजर आए।
थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे दादू मार्ग जेपी फाटक बरकत नगर निवासी माया माहेश्वरी घर के पास कल्याणेश्वर महादेव मंदिर से वापस आ घर आ रही थी। इस दौरान बाइक सवार चेन लुटेरों ने चेन तोडऩे के लिए महिला के गले पर झपट्टा मारा, हड़बड़ाहट में दोनों गिर गए। पीडि़ता के हाथ एक बदमाश लग गया। उसने बदमाश को खूब पीटा।
बदमाश की अंगूठी वहीं गिर गई

पीडि़ता के अनुसार दोनों बदमाशों ने हेलमेट लगा रखा था। मंदिर से वापस आते समय पहले तो गली में घूम गए। बाद में वापस आए और सामने से झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। इतने में पीछे बैठा बदमाश को पकड़ लिया, जिससे वह गिर गया। इसके बाद बदमाश की पिटाई कर दी। बदमाश की एक अंगूठी और चप्पलें वहीं गिर गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो