आप दुकानदार है तो बचके रहना इन महिलाओं से

महिला चोर गिरोह ने फिर दिया वारदात को अंजाम

By: RAJESH MEENA

Published: 05 Sep 2019, 11:24 AM IST


woman chor gang in jaipur : जयपुर। शहर में सक्रिय महिला ( woman crime )चोर गिरोह पर लगातार( crime again crime ) वारदात-वारदात को अंजाम दे रहा है। लेकिन पुलिस ( jaipur police )सबूत होने के बाद भी इस गिरोह के सदस्यों पर लगाम लगाने में नाकाम है।

मुहाना के बाद अब इस गिरोह ने खोह नागोरियान ( kho nagoriyan police )थाना इलाके में महिला दुकानदार का ध्यान बंटा कर गल्ले से नकदी व कीमती कपड़े ले गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी ( CCTV FOOTAGE )में कैद है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इस महिला गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही है। पूरी घटना को गिरोह के सदस्यों ने सिर्फ पांच मिनट में अंजाम दिया है। महिला गिरोह के साथ सीसीटीवी में दो बच्चे भी नजर आ रहे है।
पुलिस के अनुसार ( jaipur news ) इंदिरा गांधी नगर निवासी विक्रम ने सेक्टर तीन में एक दुकान खोल रखी है। वह किसी काम से बाहर गया हुआ था । उसके परिवार की एक महिला सदस्य इस दौरान दुकान पर थी। सात महिलाएं अपने दो बच्चों के साथ दुकान पर पहुंची और कपड़े दिखाने को कहा।

कपड़े दिखाने के दौरान ध्यान बंटा कर उन्होंने गल्ले से २३ हजार रुपए व कीमती कपड़े ले गई। दुकान से गिरोह के सदस्य नकदी सहित करीब दो लाख रुपए का सामान ले गए। घटना का पता उसे दुकान पर पहुंचने के बाद सामान की जांच करने पर लगा। इस पर उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो सारा मामला समझ आ गया। इस पर पीडि़त ने पुलिस की शरण ली। ३१ अगस्त को मुहाना में भी चार महिला एक महिला दुकानदार का ध्यान बंटाकर कीमती कपड़े ले गई। फिलहाल इस मामले में गिरोह के सदस्य पकड़ से दूर है।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल सुभाष ने ( jaipur police commissioner )बताया कि फुटेज में सात महिला व दो बच्चे नजर आ रहे है। इस प्रकार की वारदातों में लिप्त रहे गिरोह के सदस्यों से फुटेज में मिली तस्वीरों से मिलान करवाया जा रहा है। गिरोह के सदस्य दुकान से सूट, साडी, लहंगे सहित अन्य कीमती कपड़े ले गए। चोरी गए कपड़ों की संख्या करीब दो दर्जन बताई जा रही है।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned