scriptफ्लैट पर अकेली महिला कांस्टेबल से बलात्कार, घटना को अंजाम देने वाला अधिकारी गिरफ्तार | Woman Constable Raped by JEN in Jaipur | Patrika News

फ्लैट पर अकेली महिला कांस्टेबल से बलात्कार, घटना को अंजाम देने वाला अधिकारी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Dec 10, 2019 07:53:27 am

Submitted by:

dinesh

जयपुर के खो नागोरियान थाना पुलिस ने जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA ) के जेईएन सुनील मीणा को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ एक महिला कांस्टेबल ने बलात्कार ( Woman Constable Rape ) का मामला दर्ज कराया था…

rape00-00.jpg

Teenager raped

जयपुर। राजधानी जयपुर ( Jaipur crime news ) के खो नागोरियान थाना पुलिस ने जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA ) के जेईएन सुनील मीणा को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ एक महिला कांस्टेबल ने बलात्कार ( Woman Constable Rape ) का मामला दर्ज कराया था। उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि दौसा क्षेत्र में रहने वाली महिला कांस्टेबल ने जगतपुरा स्थित गोमती कॉलोनी निवासी सुनील मीणा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। रविवार देर रात आरोपी को पकड़ पूछताछ की गई। अनुसंधान के बाद सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया था कि 7 दिसंबर की सुबह वह अपने जयपुर स्थित फ्लैट पर अकेली थी। तभी आरोपी सुनील मीणा वहां आया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। बाद में डरा धमका कर उससे बलात्कार किया और किसी को नहीं बताने की कहकर डराधमकाकर वहां से चला गया।
पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली कांस्टेबल मूलत: दौसा क्षेत्र की रहने वाली है। कांस्टेबल ने बताया कि जेडीए में तैनात जेईएन सुनील मीणा दूर की रिश्तेदारी में उसका परिचित है। पीडि़ता का आरोप है कि 7 दिसंबर की सुबह वह अपने जयपुर स्थित फ्लैट पर अकेली थी। तभी आरोपी ने उसके फ्लैट पर जाकर उससे बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।
वहीं दूसरी ओर चित्रकूट इलाके में एक महिला को शादी का झांसा देकर बलात्कार ( Woman rape ) करने और प्लॉट बेचकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विजेन्द्र सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने बताया कि बताया कि 5 दिसम्बर को बनीपार्क निवासी पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महिला को शादी का झांसा देकर आरोपी उसके साथ रहने लगा और बलात्कार किया। साथ ही उसे बातों में उलझाकर प्लॉट बेचकर पैसे भी हड़प लिए।
फोटो – प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो