बदमाशों की गैंग ने जयपुर घूमने आई महिला को बनाया शिकार, पीड़िता पहुंची थाने

बदमाशों की गैंग ने जयपुर घूमने आई महिला को बनाया शिकार, पीड़िता पहुंची थाने

Deepshikha | Updated: 06 Oct 2019, 04:39:32 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Crime News : जयपुर के माणक चौक इलाके में जयपुर घूमनेआई महिला को गैंग ने बनाया शिकार, वहीं गांधी नगर थाना इलाके में 15 मिनट के अंतराल में बाइक सवार दो बदमाशों ने दो लोगों को अपना शिकार बनाकर

 

 

जयपुर. jaipur crime Updates : शहर में सक्रिय झपट्टा मार गैंग ने एक महिला सहित तीन लोगों को अपना शिकार बनाया है। माणक चौक थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाश जयपुर घूमने आई एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर ले गए। पुलिस के अनुसार तमिलनाडु निवासी प्रतिभा अपने परिवार के साथ जयपुर घूमने आई थी। परतानियों के रास्ते में खरीददारी के दौरान बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और उसके गले से सोने की चेन तोड़कर भाग निकले। घटना रात करीब आठ बजे की बताई। इसके बाद पीड़िता माणकचौक थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

15 मिनट के अंतराल में दो लोगों को बनाया शिकार

वहीं गांधी नगर थाना इलाके में 15 मिनट के अंतराल में बाइक सवार दो बदमाशों ने दो लोगों को अपना शिकार बनाकर दो मोबाइल छीन लिए। हिडौंली बूंदी निवासी भंवर लाल पैदल बाजार की तरफ जा रहा था। जनता चौराहा बापू नगर में बाइक सवार दो बदमाश आए और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर ले गए।इस अप्रत्याशित घटना में पीडि़त कुछ समझ पाता, तब तक बदमाश तेज गति से बाइक चलाते हुए गलियों में ओझल हो गए। घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की है।

इधर कोटपूतली निवासी राकेश कुमार पैदल ही अस्पताल जा रहा था। एक निजी अस्पताल के पास पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर ले गए। यह घटना रात करीब सवा आठ बजे की है।

लॉटरी के नाम पर ठगी

वहीं प्रताप नगर थाना इलाके में लॉटरी में रुपए लगाने के नाम पर एक युवक से 2.70 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार से€टर 26 प्रताप नगर निवासी गोवर्धन ने मामला दर्ज करवाया कि लॉटरी में रुपए लगाने
के नाम पर दिनेश व सीताराम ने उससे 2.70 लाख रुपए ले लिए। आरोपियों ने न तो उसे राशि का लाभ दिया और न ही मूलराशि।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned