गलत नाम बताकर युवती के संपर्क में आया, शादी का वादा कर बार-बार करता रहा दुष्कर्म

गलत नाम बताकर युवती के संपर्क में आया, शादी का वादा कर बार-बार करता रहा दुष्कर्म

Dinesh Saini | Publish: Sep, 07 2018 12:29:46 PM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 12:34:43 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। जयपुर के मालवीय नगर थाना इलाके में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें पीडि़त युवती ने एक समुदाय विशेष के युवक पर ब्लात्कार का मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद मालवीय नगर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने बताया कि जगतपुरा निवासी एक पच्चीस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि एक युवक ने उसे शादी का झांसा उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

गलत नाम बताकर आया संपर्क में
दर्ज रिपोर्ट के अनुसार जब युवती से युवक की पहचान हुई तो युवक ने उसे अपना नाम इशांत बताया। लेकिन कुछ दिन बात पता लगा कि यह युवक जो अपने आप को इशांत बताकर उसके साथ संपर्क में था उसका असली नाम इरशाद है।

 

बार-बार करता रहा दुष्कर्म
मामले का खुलासा होने के बाद जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे धमकाया और फिर उसके बाद वह फरार हो गया। युवती ने बताया कि वह उसके साथ शादी करने के लिए कहता रहा और लगातार दुष्कर्म करता रहा।

 

खुलासा होते ही हो गया गायब

जब से मामले का खुलासा हुआ है तब से वह उसके संपर्क में नहीं है। फोन भी बंद है। पीडि़त युवती ने इस मामले में मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

 

इधर... लडक़ी ने चप्पल से उतारा आशिकी का भूत
दौसा। दौसा शहर में आज सवेरे स्कूल जा रही एक लडक़ी को दो लडक़ों ने छेड़ दिया। लडक़ी ने विरोध किया तो दोनो वहां से चले गए। कुछ देर के बाद फिर से दोनों वहां आए और फिर से लडक़ी को छेडऩे लगे। इस बार लडक़ी ने चीख पुकार मचा दी, जिससे वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों लडक़ों को दबोच लिया। इस दौरान एक लडक़ा फरार हो गया तो दूसरे युवक को लोगों ने जमकर पीटा। बाद में लडक़ी ने भी चप्पल से लडक़े की आशिकी का भूत उतारा। इस बीच लोगों ने पिटाई का विडियो भी बना डाला। बाद में उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned