scriptमजदूरी के बहाने महिला को कार में बिठाकर ले गए, किया सामूहिक बलात्कार | Woman Gang Raped In Jaipur, 3 accused arrested | Patrika News

मजदूरी के बहाने महिला को कार में बिठाकर ले गए, किया सामूहिक बलात्कार

locationजयपुरPublished: Sep 11, 2019 11:55:06 am

Submitted by:

santosh

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने एक महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

rape.jpg

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार को एक महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रमेश यादव (35) पुत्र नारायण यादव निवासी ग्राम हिगोटी थाना कोटखावदा जयपुर, भीम सिंह (26) पुत्र मंगेज सिंह निवासी गांव काशीपुरा थाना तूंगा और कुलदीप शर्मा (32) पुत्र रामअवतार निवासी गांव मदाउं, सांगानेर जयपुर है।

 

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मजदूरी की तलाश में सात नंबर बस स्टैंड जगतपुरा पर बैठी थी, उसी समय राधेश्याम नाम का व्यक्ति मजदूरी दिलाने के नाम पर प्रतापनगर ले गया। जहां पर दो व्यक्तियों ने कार में बिठा लिया और मुंह बंद करके सालगरामपुरा गांव ले आए। यहां तीनों ने मारपीट की और सामूहिक बलात्कार किया।

 

एसीपी की अगुवाई में हुई जांच
गंभीरता को देखते हुए एसीपी अर्जुनराम चौधरी के निर्देशन में थानाधिकारी इंद्रराज मरोडिय़ा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उप निरीक्षक मुंशीराम, हेड कांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल राजेंद्र, इकराम व हरि सिंह की टीम ने सूचना तकनीकी आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो