scriptजिसकी सलाह से शुरू करना चाहती थी जीवन, उसने ही खत्म कर दी जिन्दगी | woman had murdered by astrologer in jhalawar city | Patrika News
जयपुर

जिसकी सलाह से शुरू करना चाहती थी जीवन, उसने ही खत्म कर दी जिन्दगी

सूरत निवासी रचना को ज्योतिष गुरु कृष्णकांत ने ही माराकार में साथ था, कहासुनी के बाद झगड़ा होने पर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जयपुरNov 02, 2018 / 01:17 am

Ajay Sharma

jaipur

जिसकी सलाह से शुरू करना चाहती थी जीवन, उसने ही खत्म कर दी जिन्दगी

झालावाड़. तलाक के बाद प्रेमी से भी अलगाव होने पर हताश गुजरात के सूरत निवासी रचना जयराज मोदी (38) ज्योतिष गुरु कृष्णकांत के रावल (51) की सलाह से जीवन को नए सिरे से शुरू करना चाहती थी। इसके लिए वह सलाह-सहायता मांगने आई थी। सलाह-सहायता तो नहीं दी, बल्कि विवाद के बाद गुस्साए कृष्णकांत ने चाकू से गला रेतकर रचना की जिन्दगी ही खत्म कर डाली। हत्या के बाद कृष्णकांत शव को सड़क किनारे फेंक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बाद में गुरुवार को कृष्णकांत को बाघेर घाटी स्थित आमझर माताजी मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया।
बाबा के पास जा रहे थे दोनों
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि रचना का उसके प्रेमी से अलगाव हो गया था। वो इसका ज्योतिषीय समाधान चाहती थी। हम इस मामले में दोनों उप्र के एक बाबा के पास जा रहे थे। रात को दोनों जब बाघेर घाटी से गुजर रहे थे। कार रचना चला रही थी। रचना ने इस दौरान कृष्णकांत को टिप्पणी कर दी। जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया। इसको लेकर दोनों में मारपीट भी हुई। रचना ड्राइवर सीट के नीचे चाकू छुपाकर रखती थी। यह बात कृष्णकांत को पता थी। झगड़ा बढ़ा तो उसने ने सीट के नीचे से चाकू निकाल रचना का गला रेत दिया। महिला पांच साल से आरोपी के संपर्क में थी और पहले भी उसके साथ यूपी में बाबा के यहां जा चुकी थी। इससे पूर्व बुधवार शाम को मृतका की मां ने ज्योतिष गुरु कृष्णकांत के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात रचना जयराज मोदी का शव राजमार्ग पर गश्त कर रही पुलिस को मिला था। कुछ ही आगे उसकी दुर्घटनाग्रस्त कार भी मिली थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि रचना जयपुर में कोई काम की कहकर मंगलवार सुबह घर से निकली थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो