scriptजयपुर में अनोखी वारदात, चोरों ने महिलाओं के बालों को बनाया निशाना | Woman hair chouri in jaipur | Patrika News

जयपुर में अनोखी वारदात, चोरों ने महिलाओं के बालों को बनाया निशाना

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2019 05:45:53 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

hair

जयपुर में अनोखी वारदात, चोरों ने महिलाओं के बालों को बनाया निशाना

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। शहर में महिलाओं से सोने की चेन और पर्स लुटने की वारदातें करने के बीच बदमाशों ने अब उनके बालों पर भी निगाह टिका दी है। महिलाओं के बालों की चोरी का मामला संजय सर्किल थाना इलाके में सामने आया है, जहां से चोर गोदाम का ताला तोड़कर करीब 100 किलो बाल चुरा कर ले गए। चोरी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
जांच अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि माली कालोनी निवासी नरेश के गोदाम का ताला तोड़ कर महिलाओं के बालों से भरे बोरों को बदमाशों ने चुरा लिया। चोर गोदाम से करीब 100 किलो बाल ले गए। इसे मामले में नरेश ने संयज सर्किल थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है।
रैकी कर की वारदात

पुलिस का कहना है कि नरेश लेडीज पार्लर की दुकानों से बाल खरीद कर गोदाम में इकठ्ठा करने के बाद उनको डिमांड के अनुसार देशभर में बेचता है। चोरों ने गोदाम में माल इकठ्ठा होने के बाद ही वारदात को अंजाम दिया है। इससे पुलिस का मानना है कि चोरों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया और बोरों को ले जाने के लिए चोर अपने साथ कोई चौपहिया वाहन भी लाए होंगे। पुलिस ने चोरी में पीडि़त के किसी परिचित का हाथ होने की आशंका भी जताई है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटैज भी तलाश रही है।
ट्रक में सो रहे मालिक की जेब से 74 हजार रुपए पार कर ले गए चोर

ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में ट्रक ठीक करवाने आए ट्रक मालिक की जेब से बदमाशों ने 74 हजार रुपए पार कर लिए। पुलिस ने बताया कि ट्रक मालिक राम किशोर प्रजापत ट्रक के इंजन का काम करवा रहा था। रात 12 बजे दुकानदार ट्रक का इंजन रवा होने के लिए ट्रक स्टार्ट करके चला गया। पीडि़त ट्रक की केबिन में सो गया। चोरों ने ट्रक का शीशा काटकर जेब से 74 हजार रुपए चुराकर फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो