अश्लील वीडियो बना दो भाइयों ने दिखाई दरिंदगी

न्यू पावर हाउस रोड पर सेक्टर सात में एक युवक ने महिला से पहले मित्रता की और फिर घनिष्ठता बढ़ाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म कर लिया।

By: Harshwardhan bhati

Published: 01 Apr 2016, 11:30 PM IST

न्यू पावर हाउस रोड पर सेक्टर सात में एक युवक ने महिला से पहले मित्रता की और फिर घनिष्ठता बढ़ाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म कर लिया। 

मोबाइल से अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण ही नहीं आर्थिक ब्लैकमेलिंग भी करने लगा। आरोपी ने जब अपने भाई को भी साथ ले लिया तो पीडि़ता ने शास्त्रीनगर थाना पुलिस की शरण ली व दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार सेक्टर सात निवासी महिला ने भगत की कोठी गांधी कॉलोनी निवासी सिद्धार्थ पुत्र प्रेम मेहरा व उसके बड़े भाई पीयूष के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा रुपए व सोने की चेन हड़पने का मामला दर्ज कराया है। उप निरीक्षक गिरवर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

आरोप है कि गत वर्ष 6 मार्च को महिला का सम्पर्क आरोपी सिद्धार्थ से हुआ था। उसे बहला-फुसलाकर उसने दोस्ती कर ली। दोनों में बातचीत होने लग गई। करीब एक वर्ष पहले आरोपी उसके घर आया व कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला उसे बेहोश कर दिया। जिसका फायदा उठाकर उसने महिला से दुष्कर्म किया।

होश आने पर आरोपी ने अश्लील फोटो तथा क्लिपिंग बनाने की जानकारी भी दी। जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर वह उसका शोषण करने लग गया। इतना ही नहीं आरोपी ने बदनाम करने की धमकी देकर उससे 25-30 हजार रुपए भी ले लिए। डरा धमकाकर उसके गले से सोने की चेन भी छीन ली।

करीब एक माह पहले उसने अपने बड़े भाई पीयूष से संबंध बनाने का भी दबाव डाला, लेकिन उसने इनकार कर दिया तो वह अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी देने लगा। गत 11 मार्च को दोनों उसके घर आए। पुत्री को कुछ लाने के बहाने बाहर भेज दिया।

आरोप है कि फिर पीयूष ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में दोनों चले गए। दूसरे दिन वह उनके घर गई और मां को उलाहना दिया। गत 16 मार्च को वह दुबारा वहां गई तो उसकी मां व अन्य ने दुत्कारा तथा मारपीट कर घर से निकाल दिया।

Show More
Harshwardhan bhati Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned