scriptघर के बाहर झपट्टा मारा और चेन गायब | Woman's chain robbed outside the house | Patrika News

घर के बाहर झपट्टा मारा और चेन गायब

locationजयपुरPublished: Jun 06, 2022 02:33:10 pm

Submitted by:

Amit Pareek

चित्रकूट में बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, पुलिस तलाश रही बाइक सवार दो लुटेरों को

घर के बाहर झपट्टा मारा और चेन गायब

फाइल फोटो

शहर में चेन तोडऩे की वारदात लगातार बढ़ रही हैं। हालात ये हो गई कि घर के बाहर भी चेन टूटने लगी हैं। इसी तरह का मामला चित्रकूट थाना क्षेत्र से सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला को टारगेट किया गया है।
वारदात की शिकार चित्रकूट निवासी युगल किशोर (71) की पत्नी है। पुलिस ने बताया कि हाल ही बुजुर्ग दंपती स्कूटर से घर लौटा था। महिला स्कूटर से उतर घर में घुसने ही वाली थी कि बाइक पर दो लुटेरे करीब से गुजरे। पीछे बैठे लुटेरे ने महिला के गले पर झपट्टा मारा और गले से चेन झटक ली। पीडि़ता कुछ समझ पाती उससे पहले ही बाइक की स्पीड बढ़ा दोनों गायब हो गए। पति ने स्कूटर से पीछा भी किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। बाद में उन्होंने चित्रकूट थाने में मामला दर्ज करवाया।
उधर, झोटवाड़ा में बैग छीना

झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक महिला का पर्स छीन लिया गया। महिला बाजार से सामान लेकर घर लौट रही थी तभी लूट की वारदात हो गई। वारदात की शिकार सविता सिंह सैनेट्री का सामान खरीदकर घर लौट रही थी। इसी दौरान बोरिंग चौराहे से कांटा चौराहे के बीच बाइक सवार लुटेरा सविता सिंह का बैग छीन ले गया। बैग में बीस हजार रुपए, दो एटीएम और अन्य दस्तावेज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो