चाकू से ताबड़तोड़ वार कर महिला को उतारा मौत के घाट

चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

By: Lalit Tiwari

Published: 30 Jan 2021, 08:08 PM IST

जवाहर नगर थाना इलाके में शनिवार सुबह सीढ़ी बनाने से नाराज एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। महिला को बचाने आए उसके दो बेटे और एक बेटी पर भी चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। एक बेटे के चार पांच जगह चाकू लगने से हालत गंभीर है, जबिक एक बेटा और एक बेटी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वारदात के बाद आरोपी भाग गया, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ करने में जुटी हुई हैं।
पुलिस के मुताबिक मृतका दुर्गादेवी पत्नी रघुवीर प्रसाद नायक टीला नम्बर पांच जवाहर नगर की रहने वाली थी। पति रघुवीर मजदूरी करके अपना गुजारा चलाते है। उनके 9 बेटियां और दो बेटे हैं। रघुवीर प्रसाद का आरोप है कि आरोपी कमल आए दिन उसकी बेटी को परेशान करता है। इसलिए बेटी ने घर के बाहर गेट लगाकर दो सीढ़ी बना दी थी, जिसकी वजह से पड़ोसी कमल
नाराज चल रहा था। शनिवार सुबह साढ़े छह बजे दुर्गादेवी चाय बना रही थी, तभी आरोपी कमल चाकू लेकर आया और अचानक दुर्गादेवी पर चाकू से दो वार कर दिए। उसकी चीख सुनकर बच्चे बचाने दौड़े तो आरोपी ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। मां को बचाने आए बड़े बेटे मुकेश के सीने में, बगल और पीठ पर एक-एक और पैर में दो जगह चाकू से हमला किया गया। छोटे बेटे अजय की हाथ की अंगुली और बेटी मीना के हाथ पर चाकू से हमला कर आरोपी कमल भाग गया। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल मुकेश को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहाहैं। पुलिस टीम ने कुछ देर बाद ही आरोपी कमल को धर दबोचा।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned