महिला अध्यापिका की हत्या का जल्द हो सकता है खुलासा, पुलिस आरोपियों के करीब, दो भाई हिरासत में

जयपुर के मानसरोवर में हुई शिक्षिका की हत्या, पुलिस ने जांच में पूरी ताकत झोंकी, खुलासे के करीब पहुंची पुलिस, दो पड़ोसी भाइयों को लिया हिरासत में

By: pushpendra shekhawat

Published: 11 Jan 2021, 07:48 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर. मानसरोवर थड़ी मार्केट स्थित सेक्टर 23 में हुई शिक्षिका की हत्या का खुलासा पुलिस जल्द से जल्द कर सकती है। पुलिस ने दो संदिग्ध भाइयों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस उनसे गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने लूट की नियत से वारदात करने की आशंका जताई और हत्यारा अध्यापिका के घर से परिचित होना भी बताया।

गौरतलब है कि सोमवार सुबह सरकारी स्कूल की 55 वर्षीय अध्यापिका विज्ञा देवी शर्मा की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने अध्यापिका का चुन्नी से गला घोंट दिया और फिर हाथ-पैर सीढिय़ों की रेलिंग के बांध दिए, मुंह, आंख और नाक को भी चुन्नी से बांध रखा था। वारदात का पता चलते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई।

हत्यारों को पकडऩे के लिए कमिश्नरेट पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी। कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच, दक्षिण जिले की जिला विशेष टीम और डीसीपी दक्षिण क्षेत्र के अधिकांश थानाधिकारियों को वारदात के खुलासे में लगाया गया। मृतका के घर के सामने वाले घर में सीसीटीवी कैमरा लगा है, लेकिन वह बंद है। इसके अलावा पुलिस आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में जुटी है।

a2_1.jpg

चेहरे पर खरौंच के निशान से शक

पुलिस को स्थानीय दो भाइयों में से एक के चेहरे पर खरौंच के निशान मिले। युवक ने पड़ोस में इतनी गंभीर वारदात होने के बाद भी खुद के पिता को फोन कर जानकारी नहीं दी। दोपहर करीब दो बजे पुलिस के कहने पर युवक ने पिता को फोन कर घर पर बुलाया। युवक के चेहरे पर खरौंच के निशान थे। पूछताछ में उसने बताया कि पालतू कुत्ते ने पंजा मार दिया। लेकिन निशान कुत्ते के पंजे के नहीं थे। आशंका जताई कि विज्ञा देवी ने बचने के लिए चेहरे पर को नौंच दिया, तब निशान हो गया। पुलिस इसकी गहनता से तस्दीक कर रही है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned